LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

यूपी के बांदा में बदमाशों के हौसले बुलंद ससुराल से पत्नी को लेकर आ रहे युवक की दबंगों ने गोली मारकर की हत्या

उत्तर प्रदेश के बांदा में पत्नी के साथ बाइक पर जा रहे युवक की दबंगों द्वारा दिनदहाड़े बीच सड़क पर गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. परिजनों का आरोप है कि पहले दबंग उनके घर पर फायरिंग कर चुके हैं, लेकिन शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया, जिसके चलते आज हत्या हो गई. फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

Loading...

मामला शहर कोतवाली के सुहाना गांव का है, जहां ससुराल से अपनी पत्नी को लेकर आ रहे युवक कल्लू यादव को गांव के ही दबंगों ने दिनदहाड़े बीच रास्ते मे गोली मार दी और मौके से फरार हो गये. आसपास मौजूद लोगों ने आनन फानन में युवक को जिला अस्पताल ले कर भागे लेकिन रास्ते पर ही युवक ने दम तोड़ दिया. मामले की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

परिजनों की माने तो कुछ दिन पूर्व भी दबंगों ने उनके घर में घुसकर फायरिंग की थी, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई थी लेकिन पुलिस की लापरवाही के चलते कोई कार्रवाई नहीं हुई, जिससे दबंगो के हौसले और बुलंद हो गये जिसके चलते इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया गया.

वहीं इस पूरे मामले में बांदा पुलिस अधीक्षक का पुराना रटा रटाया राग अलापते हुए मामले की जांच कर विधिक कार्रवाई करने की बात कर रहे हैं. बांदा पुलिस के इस ढीले ढाले रवैये के चलते बांदा में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और पुलिस बेपरवाह बनी हुई है.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close