उत्तराखंड

हडकंप: तीन किशोरियां निकली समलैंगिक तीनों आपस में एक-दूसरे से प्रेम करती है

ठंडी सड़क में तीन किशोरियों के बीच एक साथ रहने को लेकर हुए विवाद में तब हड़कंप मच गया, जब एक किशोरी ने अचानक झील में छलांग लगा दी।

Loading...

सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने किशोरी को बचाया। पूछताछ में मामला समलैंगिकता का निकला। पुलिस ने तीनों को उनके परिजनों को सौंप दिया।

तल्लीताल के थानाध्यक्ष विजय मेहता के मुताबिक चीता पुलिस के जवान शिवराज सिंह राणा को सूचना मिली कि ठंडी सड़क में पाषाण देवी मंदिर के पास तीन किशोरियां आत्महत्या करने को लेकर बातचीत कर रही हैं। इस पर चीता पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे।
तीनों आपस में एक-दूसरे से प्रेम करती हैं

पुलिस के पहुंचने से कुछ ही समय पहले एक किशोरी झील में कूद गई थी, जिसे पुलिस कर्मियाें ने स्थानीय लोगों की मदद से बचाया। थानाध्यक्ष मेहता ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि तीनों किशोरियां समलैंगिक हैं। इनमें दो नैनीताल और एक भवाली निवासी हैं।

किशोरियों ने बताया कि वह तीनों आपस में एक-दूसरे से प्रेम करती हैं। नैनीताल की दोनों किशोरियों में भवाली की किशोरी के साथ रहने को लेकर विवाद चल रहा था।

सहमति न बनने पर तीनों ने झील में कूदकर जान देने का फैसला किया और ठंडी सड़क पर आ गईं। थानाध्यक्ष ने बताया कि किशोरियों को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close