मनोरंजन

सुशांत की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर है: शेखर सुमन

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही शेखर सुमन भी लगातार चर्चा में बने हुए हैं. कुछ वक्त पहले ही उन्होंने #JusticeForSushantForum ट्रेंड भी शुरू किया है. ताकि भारत सरकार पर सीबीआई जांच के लिए दबाव बनाया जा सके. शेखर का मानना है कि सुशांत की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर है.

Loading...

अब शेखर सुमन पटना में सुशांत के पिता से मिले. कुछ ही घंटे बाद शेखर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने पटना दौरे और सुशांत के पिता से मुलाकात की कुछ झलकियां शेयर कीं.

वीडियो में शेखर सुमन सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के सामने बैठे नजर आ रहे हैं. इस दौरान शेखर सुमन के साथ सुशांत के करीबी दोस्त और फिल्ममेकर संदीप सिंह भी मौजूद थे.

बकौल शेखर उन दोनों ने बहुत ज्यादा बातें नहीं कीं लेकिन सुशांत के पिता की खामोशी बहुत कुछ बोल रही थी. शेखर ने लिखा, “सुशांत के पिता से मिला, उनका दुख बांटा. हम कुछ मिनट तक एक दूसरे के साथ बैठे रहे बिना एक-दूसरे से एक भी शब्द कहे. वह अब भी गहरे सदमे में हैं. मुझे लगा कि उनके साथ खामोश रहना उनका दुख बांटने का सबसे अच्छा तरीका होगा.”

उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सुशांत के घर के बाहर मीडिया के सवालों का जवाब देते नजर आ रहे हैं. वह अपने फोरम के बारे में बता रहे हैं जो उन्होंने सुशांत के लिए बनाया है और बता रहे हैं कि वह कोशिश करते रहेंगे जब तक इस मामले में जांच आगे नहीं बढ़ती. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, “पटना में सुशांत के घर पर हूं… एक लड़ाई पूरी करनी है. कुछ भी हो जाए. हार नहीं मानूंगा.”

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close