बड़ी खबरमनोरंजनवीडियो

Shilpa Shinde Slams Sunil Grover शिल्पा शिंदे ने हाल ही में छोड़ दिया कॉमेडी शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान

भाभी जी घर पर है’ जैसे शो से लोकप्रिय हुई अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने एक इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर को असुरक्षित की भावना से ग्रसित बताया हैl इसके अलावा उन्होंने यह भी पूछा है कि क्या सुनील ग्रोवर ने कभी कोई सोलो हिट शो दिया है। शिल्पा ने हाल ही में कॉमेडी शो ‘गैंग्स ऑफ़ फिल्मिस्तान’ छोड़ दिया हैl इसके पीछे कारण उन्होंने यह बताया है कि वह सुनील के साथ काम नहीं करने की शर्त पर ही शो का हिस्सा बनने के लिए सहमत हुई थी।

Loading...

शिल्पा शिंदे ने हाल ही में कॉमेडी शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ छोड़ दिया है, ने सुनील ग्रोवर को ‘इनसिक्योर’ बताया है और कहा कि सुनील खुद को ‘कॉमेडी किंग’ मानते हैं। सुनील पर सबका ध्यान भटकाने का आरोप लगाते हुए शिल्पा ने शो को छोड़ दिया है।

एक साक्षात्कार में शिल्पा ने कहा, ‘उन्होंने मेरे साथ जूनियर कलाकारों की तरह व्यवहार किया है। मेरे पास कितना काम है, यह देखने के लिए आपको टेलीकास्ट देखना चाहिए। सुनील जी को बस एक प्रोप की जरूरत है, उनके बगल में एक खूबसूरत लड़की खड़ी है और इसीलिए वे मेरा इस्तेमाल कर रहे थे।’ उन्होंने कहा, ‘मुझे खेद है लेकिन सुनील ग्रोवर ने सोलो शो कोई भी हिट नहीं दिया है। बताइए उन्होंने कौन-सा शो हिट दिया है?’ एक अन्य शो में उनके साथ काम करने के बारे में बात करते हुए शिल्पा ने कहा, ‘प्रोड्यूसर मेरे साथ डांस शूट करना चाहते थे लेकिन सुनील जी ने जबरन इसमें कॉमेडी करवाई और इसे बर्बाद कर दिया। वह बहुत जटिल व्यक्ति है, उनमें बहुत असुरक्षित की भावना है। उन्हें लगता है कि केवल वहीं कॉमेडी कर सकते है और वह कॉमेडी किंग है।’

शिल्पा ने कोरोना वायरस महामारी के बीच एहतियाती उपायों का पालन नहीं करने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, ‘हम सुबह 8 बजे से रात के 11 बजे तक शूटिंग कर रहे थे, यह क्या है? जब प्रोमो शूट किया गया था, तो उन दो दिनों में सभी प्रक्रियाओं और एसओपी का पालन किया गया था और सेट पर चैनल के लोग थे, लेकिन एक बार शूटिंग शुरू होने के बाद कुछ भी नहीं था। मैंने दो दिनों में सर्दी और खांसी पकड़ ली और मेरे बॉय को सिरदर्द, बुखार और सर्दी हो गई और मैंने उसे आराम करने के लिए कहा है।’ हालांकि निर्माता प्रीति सिमोस ने सभी दावों का खंडन किया है। उन्होंने एक साक्षात्कार में बताया, ‘यह एक लाइव स्टेज सेट-अप है और न कि एक डेली शो है, जिसका आप लाइन टू लाइन पालन करेंगे।

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close