LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव उतरे रवि किशन के समर्थन में कहा ड्रग्स माफियाओं पर अंकुश लगाने के लिए सख़्त क़ानून बने

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला बॉलीवुड के बाद अब संसद में भी खूब गूंज रहा है. इस मामले में ड्रग्स कनेक्शन के सामने आने के बाद और गिरफ्तारी होने के बाद तो पेंच और उलझते जा रहे हैं. ऐसे में अब कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने सरकार से ड्रग्स रैकेट पर अकुंश लगाने की मांग की. राजू का ये बयान अभिनेता और सांसद रवि किशन और जया बच्चन की जुबानी जंग के बाद आया है.

Loading...

रवि किशन का समर्थन करते हुए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने कहा, बॉलीवुड में बढ़ते ड्रग्स रैकेट पर शिकंजा कसने की जरूरत है. उत्तर प्रदेश विकास परिषद के अध्यक्ष और कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने कहा बॉलीवुड में फिल्म स्टार के ड्रग्स लेने का असर पूरे देश पर पड़ता है. युवा पीढ़ी कलाकारों के अंदाज को अपनाते हैं. बालीवुड में बढ़ते ड्रग्स रैकेट पर शिकंजा कसने की सख्त जरूरत है. उन्होंने केन्द्र और राज्य सरकार से ड्रग्स रैकेट पर अकुंश लगाने की मांग की

राजू श्रीवास्तव ने कहा पूरे देश को इन माफियाओं के चंगुल से निकालने के लिए ठोस प्रयास करने होंगे. ड्रग्स पर अंकुश लगाकर ही सुशांत सिंह राजपूत को सच्ची श्रद्धांजलि दी जा सकती है ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद बॉलीवुड को लेकर संसद में चर्चा चली. भोजपुरी स्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन ने संसद में मुद्दे को उठाते हुए ड्रग्स माफिया पर अकुंश लगाने की बात कही थी. जिस पर सपा सांसद जया बच्चन ने पलटवार किया था.

Raju Srivastav in support of ravi kishan demanded for strict law against drugs mafia

रवि किशन ने सदन में कहा कि ड्रग्स की तस्करी और युवाओं द्वारा इसका सेवन करना हमारे देश के सामने नई चुनौती बनकर सामने आया है. ड्रग्स की लत का शिकार बॉलीवुड भी है. एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रहा है. उन्होंने कहा, मैं केंद्र सरकार से अनुरोध करुंगा कि दोषियों को जल्द से जल्द पकड़कर सख्त सजा दी जाए. जिस पर किसी का नाम लिए बिना सपा सांसद जया बच्चन ने कहा था कि जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close