LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

अदिति सिंह की बहन देवांशी सिंह का एक वीडियो हो रहा वायरल दरोगा को हड़काते हुए आई नजर

पूर्व सदर बाहुबली विधायक स्वर्गीय अखिलेश सिंह की दूसरी बेटी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह दरोगा को हड़काते हुए यह कहते नजर आ रही हैं कि तुम्हारी शिकायत बहन विधायक अदिति सिंह और पुलिस अधीक्षक से की जाएगी. इतना ही नहीं देवांशी के रौद्र रूप के सामने दरोगा भी नतमस्तक हो गया और गलती पर माफी मांगने की बात भी कहने लगा. वायरल वीडियो बीते 14 सितंबर का बताया जा रहा जब दरोगा मिल एरिया थाना क्षेत्र के रूपामऊ के पास चेकिंग लगाया था.

Loading...

दरअसल, रायबरेली के मिल एरिया थाने में तैनात उप निरीक्षक पंकज सोनकर राही के रूपामऊ गांव के पास चेकिंग के लिए नाका लगाए थे. तभी उधर से सदर विधायक अदिति सिंह की बहन देवांशी सिंह और मां वैशाली सिंह का काफिला गुजर रहा था. जिसे देख ग्रामीणों ने काफिले को रोककर दरोगा की शिकायत देवांशी सिंह से की. दरोगा पर आरोप लगाया कि वे आए दिन लोगों को परेशान करते हैं. बेवजह कहीं भी चेकिंग लगाकर खड़े हो जाते हैं. ग्रामीणों ने कहा कि चेकिंग के नाम पर उन्हें परेशान किया जाता है. इतना सुनते ही देवांशी आग बबूला हो गयी और दरोगा जी का नाम पूछते हुए जमकर हड़काया.

Devanshi Singh Scolding UP Police Inspector Pankaj Sonkar Video Goes viral in Bareily ANN

वायरल हो रहे वीडियो में देवांशी सिंह दरोगा पंकज सोनकर की शिकायत विधायक अदिति सिंह के साथ-साथ पुलिस अधीक्षक से भी करने की बात कह रही हैं. देवांशी सिंह का रौद्र रूप देखकर दरोगा भी नतमस्तक हो गया. दारोगा ने कहा कि अगर उससे गलती हुई है तो वह माफी मांगता है.फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद दरोगा जी की काफी किरकिरी हो रही है. वहीं दूसरी ओर सदर विधायक अदिति सिंह की बहन देवांशी के रौद्र रूप की भी चर्चा काफी गर्म है. अब देखना यह है कि दरोगा पर कप्तान की चाबुक चलती है या फिर नेताजी की धमकी फुस्स ही साबित होती है.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close