LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेशस्वास्थ्य

शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी कोरोना संक्रमित

शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. कोरोना संक्रमित होने के बाद वसीम रिजवी ने खुद को आईसोलेट कर लिया है और होम क्वारेंटाइन में हैं.

Loading...

हालांकि संक्रमित होने के बाद वसीम रिजवी ने अपने अंदाज में तंज भी कसा है. उन्होंने कट्टरपंथी मुल्लाओं के लिए कहा है कि वे उनके कोरोना संक्रमति होने पर खुश बिलकुल न हों. हम कोरोना को हराकर जल्द ही वापस लौटेंगे.

वसीम रिजवी ने बताया कि 15 सितंबर को वह रामपुर गए थे. यहां वह रामपुर कोर्ट में अपने खिलाफ चल रहे एक मुकदमे की जांच में सहयोग करने गए थे. वहां से लौटने के बाद घर पहुंचे तो यहां फुर्सत के पल में खाना बनाना शुरू किया. उन्होंने महसूस किया कि खाने के मसाले आदि की महक उन्हें नहीं आ रही है. पता चला कि उनकी सूंघने की शक्ति पूरी तरह चली गई है.

तबलीगी जमात कार्यक्रम से लौटा कोई भी व्यक्ति दिखाई दे तो उसके बारे में  तुरंत पुलिस को सूचित करें- उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड ...

वसीम रिजवी ने बताया कि इसके बाद लखनऊ के चरक अस्पताल में उन्होंने जांच कराई और रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने अपने संपर्क में आए सभी लागों से जांच कराने को कहा इसके साथ ही वसीम रिजवी ने कट्टरपंथी मुलओं पर तंज कसते हुए कहा कि वो मेरे कोरोना संक्रमित होने पर खुश बिलकुल न होएं, हम कोरोना को हराकर जल्द ही वापस लौटेंगे. फिलहाल वसीम रिजवी घर में होम क्वारेंटाइन हो गए हैं.

उन्होंने कहा कि अभी मुझे संक्रमण के दौरन सिर्फ सिर और पेट में दर्द है, सूंघने की शक्ति खत्म हो गई है, इसीलिए मैं अभी अस्पताल में डॉक्टरों की सलाह के बाद एडमिट नहीं हो रहा हूं. अगर आवश्यकता पड़ी तो भर्ती हो जाऊंगा.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close