LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

मेरठ पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी प्रेम जाल में फंसाने वाला अब्दुल्ला उर्फ अमन गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मेरठ में लव जिहाद का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि मेरठ के कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र में अब्दुल्ला नाम का एक शख्स अमन बनकर नाबालिग लड़की को प्रेम जाल में फंसाता है और फिर उसका अपहरण करता है. बीती 3 सितंबर को लड़की गायब होती है और आज 13 दिन बाद जब लड़की बरामद होती है तो सनसनीखेज़ खुलासा होता है.

Loading...

पता चला कि ये शख्स जो अधेड़ है, वो नकली बाल लगाता था ताकि वो जवान दिख सके. अब्दुल्ला उर्फ अमन नकली बाल जेब में रखता था. 3 सितंबर को ये शातिर लड़की को अगवा कर गंगानगर इलाके में रखे हुए था. 13 दिन बाद आरोपी गिरफ्तार हुआ तो उसने खुद ही सारी कहानी बताई. पुलिस ने इस पर अपहरण बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

मेरठ पुलिस ने किया एक और लव जेहाद का खुलासा

3 सितंबर को मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के एक किशोरी गायब हो गई थी. 13 दिन बाद आज कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की पुलिस ने अब्दुल्ला नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया. पूछताछ में अब्दुल्ला ने बताया कि वह खुद को अमन कहता था और पहले किशोरियों को प्रेम जाल में फंसाता था और फिर उनके साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम देता था. 3 सितंबर को किशोरी के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

मेरठ: नकली बाल लगाकर नाबालिग लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाने वाला अब्दुल्ला उर्फ अमन गिरफ्तार

मामले में एसपी सिटी अखिलेश नारायण ने बताया कि थाना कंकड़खेड़ा में 3 सितंबर को एक नाबालिग बच्ची के अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया था. मामले में गंभीरता से जांच की गई, इस दौरान कई टीमें बनाकर खोजबीन की जा रही थी. इस दौरान पता चला कि बच्ची का अपहरण एक 42 वर्षीय शख्स, जिसके 4 बच्चे हैं, ने किया है. बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया गया है और अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे कोर्ट में पेश किया जा रहा है, जहां से उसे जेल भेजने की कार्रवाई होगी.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close