LIVE TVMain Slideखेलदेशविदेश

भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट नहीं होने के लिए अफरीदी ने पीएम मोदी ठहराया दोषी

भारत और पाकिस्तान के बीच खराब रिश्तों की वजह से दोनों देशों के बीच पिछले कई सालों से द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली जा रही है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड भारत सरकार की इजाजत के बिना पाकिस्तान के साथ मैच खेलने के लिए तैयार नहीं है.

Loading...

इसी बात को लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया है. अफरीदी का कहना है कि नरेंद्र मोदी के पीएम रहते हुए भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट नहीं खेला जा सकता.

अफरीदी ने दावा किया है कि पाकिस्तान ने भारत के साथ क्रिकेट सीरीज खेलने के लिए कभी इंकार नहीं किया है. अफरीदी का कहना है कि दोनों देशों के बीच क्रिकेट फिर से शुरू हो. लेकिन अफरीदी ने यह भी माना है कि तनाव के माहौल में ऐसा होता संभव नहीं दिख रहा है.

अफरीदी ने आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा पाकिस्तान क्रिकेट सीरीज के लिए तैयार है. पाकिस्तान पूरी तरह से भारत के साथ क्रिकेट संबंधों को बहाल करना चाहता है. लेकिन पीए मोदी के सत्ता में रहते हुए दोनों देशों के बीच सीरीज नहीं खेली जाएगी

Till Modi is in power we will not get any response from India Shahid Afridi  on India Pakistan relationship - जब तक मोदी सत्ता में हैं, भारत-पाकिस्तान  के संबंध नहीं सुधर सकते:

बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड आर्थिक फायदे के लिए लंबे समय से बीसीसीआई से क्रिकेट सीरीज खेलने की अपील कर रहा है. पीसीबी के चेयरमैन एहसान मनी कई मौकों पर बीसीसीआई से ट्वेंटी सीरीज या वनडे सीरीज खेलने की अपील कर चुके हैं.

लेकिन एहसान मनी का कहना है कि भारत का पाकिस्तान के साथ क्रिकेट खेलने का कोई इरादा नहीं है.अफरीदी की बात करें तो यह पहला मौका नहीं है जब पूर्व कप्तान ने भारत के पीएम को लेकर विवादित बयान दिया है. अफरीदी हाल ही में कश्मीर को लेकर आपत्तिजनक बयान देने की वजह से भारतीय क्रिकेटर्स के निशाने पर आए थे.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close