खेल

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहा- किसी और की तरह बनने की जरूरत नहीं

भारत के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर और तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत ने कांग्रेस नेता शशि थरूर से राजस्थान रॉयल्स (RR) के बल्लेबाज संजू सैमसन की महेंद्र सिंह धोनी से तुलना नहीं करने का आग्रह किया है। इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) में सैमसन ने किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ 85 रनों की पारी खेली। उनकी इस पारी की मदद से राजस्थान रॉयल्स ने 224 रनों के लक्ष्य और तीन गेंद शेष रहते हासिल कर लिया और मैच चार विकेट से अपने नाम कर लिया।

Loading...

सैमसन की इस पारी को लेकर शशि थरूर  ने कहा कि मैं संजू सैमसन को एक दशक से जानता हूं और जब वह 14 साल के थे तो मैंने उनसे कहा था कि एक दिन वह अगले एमएस धौनी होंगे। वह दिन आ गया है। इस आइपीएल में उनकी दो अद्भुत पारियों के बाद, आपको एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी के आने के बारे में पता चल गया है। उनकी इस प्रतिक्रिया पर गंभीर और श्रीसंत दोनों ने उनसे सैमसन और धौनी की तुलना नहीं करने का आग्रह किया।

संजू सैमसन को किसी और की तरह बनने की जरूरत नहीं- गंभीर

गंभीर ने ट्वीट करके कहा कि संजू सैमसन को किसी और की तरह बनने की जरूरत नहीं है। वह भारतीय क्रिकेट के संजू सैमसन होंगे। वहीं, तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने कहा कि मुझे यकीन है कि वह आगे भी अच्छा खेलते रहेंगे और यह सिर्फ इन 2 पारियों की बात नहीं है। वह बहुत सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाले हैं और हमारे देश के लिए कई और विश्व कप जीतेंगे। तो कृपया उनकी किसी से तुलना न करें। उनका सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है।

चेन्नई सुपरकिंग्स के भी खेली थी शानदार पारी

पंजाब के खिलाफ मैच में उन्होंने 42 गेंदो पर चार चौके और सात छक्कों की मदद से 85 रन बनाए। उनका स्ट्राइक रेट 202. 38 का रहा। इससे आइपीएल सीजन 13 के पहले मैच में संजू सैमसन ने चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खिलाफ 74 रनों की शानदार पारी खेली थी।

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close