LIVE TVMain Slideखबर 50देशस्वास्थ्य

अनलॉक 5 में क्या खुलेंगे सिनेमा हॉल क्या है सरकार की तैयारी पढ़े पूरी खबर

देश में कोराना वायरस संक्रमण के खतरे के बीच केंद्र सरकार आज अनलॉक 5.0 की गाइड लाइन जारी कर सकती है. इस बार त्योहार का सीजन आने के साथ ही सरकार अनलॉक 5.0 में और भी ज्यादा छूट दे सकती है. बता दें कि कोरोना से प्रभावित हुए कामकाज को देखते हुए केंद्र सरकार ने जून के महीने से ही ‘अनलॉक’ की प्रक्रिया शुरू कर दी थी.

Loading...

बता दें कि पिछले महीने ही गृह मंत्रालय की ओर से कंटेनमेंट जोन के बाहर लॉकडाउन में और छूट देने का निर्णय लिया गया था. ऐसे में हर किसी को इस बात की उम्मीद है कि आने वाले महीनों में त्योहार को देखते हुए सरकार इस ढील को और बढ़ा सकती है.

Unlock 1.0: सरकार ने बताया कैसे खुलेंगे धार्मिक स्थल, ऑफिस, मॉल और  होटल-रेस्टोरेंट, 10 खास बातें | nation - News in Hindi - हिंदी न्यूज़,  समाचार, लेटेस्ट ...

अनलॉक 4.0 में ही मॉल, सैलून, जिम और रेस्तरां को खोलने की इजाजत दे दी गई थी लेकिन इस बार उम्मीद की जा रही है मॉल में और छूट मिल सकती है. इसी के साथ इस बार उम्मीद की जा रही है कि सिनेमा हॉल, स्विमिंग पूल और मनोरंजन पार्क को भी सरकार कुछ शर्तों के साथ खोलने की इजाजत दे सकती है.

Malls Hotels Restaurants and Religious Places to be Opened in Bihar with  Conditions Bihar Government given green signal - बिहार में शर्तों के साथ आज  से खुलेंगे मॉल, होटल-रेस्टूरेंट और धार्मिक ...

मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने सरकार से अनुरोध किया है कि उन्हें शर्तों के साथ सिनेमा हॉल खोलने की इजाजत की जाए. गौरतलब है कि केवल ओपन-एयर थिएटरों को 21 सितंबर से संचालन शुरू करने की अनुमति दी गई है.

Unlock 3.0 In India Latest News: International Flight Movement, Cinema  Halls And Gyms My Be Lifted - अनलॉक 3.0: जिम, थियेटर, इंटरनैशनल फ्लाइट्स...  जानिए 31 जुलाई के बाद क्‍या-क्‍या खुल सकता है

पश्चिम बंगाल ने तो पहले से 1 अक्टूबर से सीमित संख्या में लोगों के प्रवेश के साथ सिनेमा हॉल खोले जाने के लिए अनुमति दे दी है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा सामान्य समय की ओर लौटने के लिए जात्रा, नाटक, ओपन एयर थियेटर, सिनेमा और सभी म्यूजिकल, डांस, गायकी और जादू के शो की 50 लोगों या उनसे कम के साथ 1 अक्टूबर से खोले जाने की छूट दी जा रही है. हालांकि इस दौरान सामाजिक दूरी के नियम, मास्क पहनना और बचाव के आवश्यक उपायों का पालन करना होगा.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close