LIVE TVMain Slideखबर 50देशस्वास्थ्य

पूर्व केन्द्रीय मंत्री उमा भारती कोरोना से संक्रमित आज हुई AIIMS में भर्ती

बीजेपी नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री उमा भारती कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद आज ऋषिकेश स्थित AIIMS में भर्ती हुई हैं. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि इसके तीन कारण हैं. उमा भारती ने एक कारण में बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में आने वाले फैसले का जिक्र किया है.

Loading...

बता दें कि बाबरी विध्वंस मामले में सीबीआई की विशेष अदालत तीस सितंबर को फैसला सुनायेगी. सीबीआई के विशेष जज एस के यादव ने लालकृष्ण आडवाणी, एमएम जोशी, कल्याण सिंह और उमा भारती समेत सभी आरोपियों को फैसले के दिन अदालत में उपस्थित रहने के निर्देश दिये हैं.

कोरोना से लड़ रहीं उमा भारती AIIMS में भर्ती, बोलीं- बाबरी मस्जिद केस में  CBI कोर्ट में पेश होना चाहती हूं »

छह दिसम्बर 1992 को विवादित ढांचा विध्वंस के इस मामले में पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी, पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह, पूर्व केन्द्रीय मंत्री मुरली मनोहर जोशी, उमा भारती, बीजेपी नेता विनय कटियार, महंत नृत्य गोपाल दास और साध्वी रितम्बरा समेत कुल 32 अभियुक्त हैं.

उमा भारती ने ट्वीट कर कहा मैं अभी-अभी एम्स ऋषिकेश में भर्ती हो गई हूं. इसके तीन कारण है- (1) हर्षवर्धन जी बहुत चिंता कर रहे हैं. (2) मेरे को रात में बुखार बढ़ गया. (3) मेरी एम्स में जांच-पड़ताल होने के बाद यदि मुझे सकारात्मक रिपोर्ट मिली तो मैं परसों लखनऊ की सीबीआई कोर्ट में पेश होना चाहती हूं.

इससे पहले उमा भारती ने शनिवार देर रात ट्वीट किया मैं आपकी जानकारी में यह डाल रही हूं कि मैंने आज अपनी पहाड़ की यात्रा के समाप्ति के अन्तिम दिन प्रशासन को आग्रह करके कोरोना वायरस जांच के टीम को बुलवाया, क्योंकि मुझे तीन दिन से हल्का बुखार था. उन्होंने लिखा मैंने हिमालय में कोविड-19 के सभी विधि निषेध एवं दूरी बनाकर रहने के नियम का पालन किया. फिर भी मैं अभी कोरोना वायरस से संक्रमित निकली हूं.

LIVE Uttarakhand Coronavirus News Update 764 new cases of corona in  Uttarakhand 813 occurred

मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा ने कहा मैं अभी हरिद्वार एवं ऋषिकेश के बीच वन्दे मातरम कुंज में पृथक-वास पर हूं जो कि मेरे परिवार के जैसा है. चार दिन के बाद फिर से जांच कराऊँगी एवं स्थिति ऐसी ही रही तो डॉक्टरों के परामर्श के अनुसार निर्णय लूंगी.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close