LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

आज कोर्ट सुनाएगी ड्रग्स मामले में बंद रिया-शोविक की जमानत पर फैसला

सुशांत केस में सामने आए ड्रग्स एंगल में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक की जमानत अर्जी पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई शुरू हो गई है. रिया 22 दिनों से सलाखों के पीछे हैं. रिया अब तक कई बार बेल की याचिका दाखिल कर चुकी हैं. लेकिन हर बार कोर्ट ने उनकी बेल याचिका खारिज की है.

Loading...

वहीं एनसीबी नहीं चाहती कि रिया और शोविक दोनों जेल से बाहर आए. एनसीबी ने तय किया है कि वो रिया की बेल का विरोध करेगी. एनसीबी ने अदालत में कई गंभीर तर्क दिए हैं. एनसीबी का कहना है कि अगर रिया-शोविक जेल से बाहर आएंगे तो जांच प्रभावित होगी. एनसीबी ने रिया को ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा बताया है. अब देखना होगा कि रिया की बेल की याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट क्या फैसला सुनाती है.

सिनेजीवन: आज भी जेल में ही रहेंगी रिया चक्रवर्ती, जमानत पर कल होगा फैसला और  NSD अध्यक्ष बने परेश रावल

मालूम हो, अब तक एनसीबी ड्रग्स मामले में 20 गिरफ्तारियां कर चुकी है. NCB की पूछताछ में सामने आया था कि शोविक ने रिया के कहने पर सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदे थे. वहीं सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत ने भी ड्रग्स केस में रिया पर ठीकरा फोड़ा था.

ड्रग्स मामले में सलाखों के पीछे रिया, जेल या बेल पर आज कोर्ट सुनाएगा फैसला  - rhea chakraborty showik and others bail plea drug case sushant singh  rajput case tmov - AajTak

बता दें, रिया चक्रवर्ती सुशांत केस में मुख्य आरोपी हैं. सीबीआई, ईडी की जांच में बेशक रिया किसी मुश्किल में नहीं फंसीं लेकिन एनसीबी ने रिया को शिकंजे में ले लिया. रिया और उनके भाई शोविक के कई ड्रग्स पेड्लर्स संग कनेक्शन भी सामने आए. रिया और शोविक की ड्रग्स चैट भी सामने आई. जिसके बाद से ही दोनों जेल की सलाखों के पीछे हैं.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close