खेल

सूर्यकुमार यादव ने कोहली के खिलाफ तूफानी पारी खेलने के बाद टीम को देखकर किया ये इशारा, देखे वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग के 48वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को 5 विकेट से हराया। इस जीत के साथ ही 16 अंक पर पहुंची मुंबई की टीम का स्थान प्लेऑफ में लगभग पक्का हो गया। मैच में सूर्यकुमार यादव ने अकेले दम पर पूरा मैच पलट दिया। 43 गेंद पर 79 रन की नाबाद पारी खेलकर उन्होंने टीम को जीत तक पहुंचाया। मैच खत्म होने के बाद उन्होंने डगआउट की तरफ देखकर इशारा किया जो एकदम से वायरल हो गया।

Loading...

बुधवार 28 अक्टूबर को मुंबई और बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबले में सूर्यकुमार यादव हीरो बनकर सामने आए। टूर्नामेंट में धमाकेदार फॉर्म से सबका ध्यान खींचने वाले इस बल्लेबाज ने एक और बेहतरीन पारी खेली जिसने चयनकर्ताओं को उनको ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में मौका ना दिए जाने सवाल खड़ा कर दिया।

इस मैच में बैंगलोर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ओपनर देवदत्त पडिक्कल के अर्धशतक के दम पर 20 ओवर में 6 विकेट पर 164 रन बनाए। जवाब में मुंबई ने सूर्यकुमार के नाबाद 79 रन की बदौलत 19.1 ओवर में जीत का लक्ष्य 5 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।

मैच खत्म होने के बाद सूर्यकुमार ने टीम को मुंबई के डगआउट की तरफ देखकर हाथ हिलाते हुए अपनी तरफ दिखाया। उन्होंने इशारा करते हुए कहा मैं हूं….तो टीम के चिंता करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने आत्मविश्वास के टीम को इस बात का यकीन दिलाया कि वह टीम की जीत के लिए विरोधी टीम के सामने खड़े रहेंगे।

 

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close