LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेशस्वास्थ्य

ठंड में कोरोना वायरस की बढ़ने की आशंका लखनऊ में कोरोना के 20 नए मामले आये सामने

लखनऊ में कोरोना के 20 नए मरीज मिले। यह मरीज इंदिरानगर, गोमतीनगर, रायबरेली रोड, महानगर, चौक के हैं। वहीं, 18 के करीब मरीजों की हालत गंभीर है। उनका इलाज वेंटिलेटर पर चल रहा है। वहीं, ठंड में वायरस बढ़ने की आशंका है। ऐसे में कोरोना का विशेष जांच अभियान शुरू किया गया।

Loading...

चार माह बाद 24 घंटे में लखनऊ निवासी सिर्फ एक मरीज की सांस थमीं। वहीं, पांच गैर जनपद के मरीजों की मौत हो गईं। इसके अलावा ढाई सौ से अधिक मरीज पाए गए।

The risk of corona in the cold will increase, keep windows open for rescue,  air filters and masks are necessary in office-schools: experts | ठंड में  कोरोना का खतरा बढ़ेगा, बचाव के

राजधानी में कोरोना के 24 घंटे में 266 नए मरीज पाए गए। इस दौरान एक शहरवासी की वायरस ने जान ले ली। यह जून के बाद सबसे कम एक दिन में कोरोना की मौत रही। इसके अलावा शहर के अस्पतालों में भर्ती अयोध्या निवासी एक, बलरामपुर के एक, सीतापुर के एक, झांसी के एक, सुल्तानपुर के एक मरीज की कोरोना ने जिंदगी छीन ली। अभी अस्पतालों में वेंटिलेटर पर भर्ती 20 के करीब मरीजों की हालत गंभीर है। इसके साथ ही 310 रोगियों ने वायरस को हराने में भी कामयाबी हासिल की।

नहीं चाहते लोग बूथ से सीधे श्मशान जाएं, लाशों के ढेर पर नहीं चाहते चुनाव-  तेजस्वी का CM नीतीश पर वार - Jansatta

शहर में मरीजों की संख्या भले घट रही हो। मगर, महीनों से इं िदरा नगर व गोमती नगर में प्रकोप छाया हुआ है। शुक्रवार को इंदिरा नगर में 23, अलीगंज में 12, गोमती नगर में 23, रायबरेली रोड के 14, मडियांव के 12, चौक के 14, कैंट के 10, तालकटोरा के 10 वृंदावन के 12, हजरतगंज के15 लोगों में वायरस पाया गया है। वहीं होमआइसोलेशन में 2040 रोगी हैं।

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close