LIVE TVMain Slideखबर 50देशमनोरंजन

वल्लभ भाई की जयंती के मौके पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने दी इस अंदाज़ में श्रद्धांजलि

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर उन्हे याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. कंगना ने सरदार पटेल की जयंती पर कुछ ऐसी बात कह दी कि सब हैरत में पड़ गए हैं. वल्लभ भाई की जयंती के मौके पर एक्ट्रेस कंगना रनौत उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. इसी के साथ कंगना ने अपने ट्वीट में महात्मा गांधी और पंडित जवाहर लाल नेहरू की आलोचना की भी कर दी.

Loading...

कंगना ने ट्विट करते हुए लिखा उन्होंने गांधी को खुश करने के लिए भारत के पहले प्रधानमंत्री के रूप में अपने सबसे योग्य और निर्वाचित पद का बलिदान दिया क्योंकि गांधी को लगता था कि नेहरू बेहतर अंग्रेजी बोलते हैं. इससे सरदार पटेल को नहीं बल्कि पूरे देश को दशकों तक नुकसान भुगतना पड़ा. हमें बेशर्मी से वह छीन लेना चाहिए जिस पर हमारा हक है.

आगे कंगना ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा वह भारत के असली लौह पुरुष हैं. मेरा मानना ​है कि गांधी जी नेहरू की तरह एक कमजोर दिमाग चाहते थे, ताकि वे उन्हें नियंत्रण में रख सके और नेहरू को आगे कर सभी निर्णय ले सकें. यह एक अच्छी योजना थी, लेकिन गांधी के मारे जाने के बाद जो हुआ वह बहुत बड़ी आपदा थी. #SardarVallabhbhaiPatel.

कंगना ने अपनी बात का अंत करते हुए ट्वीट कर कहा भारत के लौह पुरुष सरदार पटेल को उनकी जयंती पर याद करती हूं. आप एक ऐसे व्यक्ति थे, जिन्होंने हमें आज का भारत दिया है, लेकिन आपने एक प्रधानमंत्री का पद त्याग कर हमारे महान नेतृत्व और दूरदर्शिता को हमसे दूर किया है. हमें आपके निर्णय पर गहरा अफसोस है.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close