LIVE TVMain Slideदेशप्रदेशव्यापारसाहित्य

झारखंड : सरकारी नौकरी के लिए बेरोजगार बेटे ने अपने पिता की,की हत्या

झारखंड के रामगढ़ जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां नौकरी की चाह में एक बेरोजगार बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार, सरकारी नौकरी हासिल करने के लिए बेटे ने अपने 55 वर्षीय पिता की हत्या कर दी है.

Loading...

यह मामला रामगढ़ का है, मृतक कृष्ण राम रामगढ़ जिले के बरकाकाना में सीसीएल की सेंट्रल वर्कशॉप में तैनात एक हेड सिक्योरिटी गार्ड थे. समाचार एजेंसी ने गुरुवार को पुलिस के हवाले से बताया कि उन्हें गुरुवार तड़के गला रेतकर मृत पाया गया.

एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, उप-मंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) प्रकाश चंद्र महतो ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि राम के 35 वर्षीय बड़े बेटे ने बरकाकाना में उनकी गला दबाकर हत्या कर दी है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने एक छोटा हथौड़ा, चाकू और मृतक का मोबाइल फोन बरामद किया है.

पुलिस ने बताया कि कृष्ण राम के बड़े बेटे ने पूछताछ के दौरान कबूल किया कि उसने अनुकंपा के आधार पर सीसीएल की नौकरी पाने के लिए अपने पिता की हत्या कर दी. पुलिस ने कहा कि सीसीएल के प्रावधानों के अनुसार, कर्मचारी के कानूनी आश्रित को नौकरी दी जाएगी, यदि उसके सेवाकाल के दौरान कर्मचारियों की मृत्यु हो जाती है.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close