मनोरंजन

जैस्मिन भसीन ने राहुल वैद्य के साथ अपने रिश्ते को लेकर कहीं यह बात

चर्चित टीवी शो ‘बिग बॉस 14’ के घर से बाहर आते ही जैस्मिन भसीन हर एक कंटेस्टेंट को लेकर कुछ ना कुछ बयान अवश्य दे रही हैं। जैस्मिन भसीन ने जहां रुबीना दिलैक को मतलबी करार दिया है वहीं राखी सावंत को उन्होंने गंध तक कह डाला है। इस बीच ट्विटर पर #AskJasmin सेशन के चलते उन्होंने एक प्रशंसक के प्रश्न का उत्तर देते हुए राहुल वैद्य तथा अपनी मित्रता को लेकर हैरान करने वाले खुलासे कर डाले हैं। साथ-साथ जैस्मिन भसीन ने ये भी बताया है कि वो शो समाप्त हो जाने के पश्चात् उनके साथ मित्रता करेंगी या नहीं?

Loading...

जैस्मिन भसीन ने लगे हाथ ये भी कह डाला है कि वो ‘बिग बॉस 14’ की टॉप 3 सूचि में राहुल वैद्य को देखना चाहती हैं। बिन्नी नाम की एक प्रशंसक ने जैस्मिन भसीन से पूछा है, ‘आप राहुल वैद्य के बारे में क्या सोचती हैं? राहुल ने हमेशा से ही आपका समर्थन किया है। ऐसे में उनके लिए आप क्या बोलना चाहेंगी? राहुल ने आपको प्यारा सा नाम बंटी भी दिया है।’

जैस्मिन भसीन ने उत्तर देते हुए लिखा है, ‘राहुल एवं मैं कभी भी बयान ना करने वाले एक सुन्दर रिलेशन को साझा करते हैं। वो मेरा फ्रेंड है। मैं दिल से चाहती हूं कि वो टॉप 3 में रहे। मैं उसे याद करती हूं तथा बाहरी दुनिया में भी मैं उससे मित्रता बनाए रखना चाहती हूं।’ सलमान खान के शो से निकलते ही जैस्मिन भसीन ने अली गोनी से केवल इतना ही बोला था कि वो उन्हें ट्रॉफी के साथ ही इस शो में देखना चाहती हैं। जैस्मिन भसीन का कहना है कि घरवाले अली गोनी के क्रोध का लाभ उठाकर उन्हें उकसाने का पूरा प्रयास करेंगे। घर से बाहर निकलने से पूर्व जैस्मिन भसीन ने अली गोनी को नसीहत दी है कि वो अपने क्रोध पर नियंत्रण रखेंगे।

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close