LIVE TVMain Slideदेशबिहारस्वास्थ्य

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को हुई सांस लेने में तकलीफ किया हॉस्पिटल में भर्ती

रांची रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत गुरुवार की शाम अचनाक ज्यादा बिगड़ गयी. उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है. मिली जानकारी के मुताबिक लालू यादव को चेस्‍ट इंफेक्‍शन है.

Loading...

लालू यादव की तबीयत बिगड़ने के बाद सीनियर डॉक्टर के साथ ही रिम्स अधीक्षक डॉ.विवेक कश्यप, जेल आईजी बीरेंदर भूषण और झारखंड के स्वास्‍थ्‍य मंत्री बन्ना गुप्ता अस्पताल पहुंचे हैं.

रिम्स के डायरेक्टर कामेश्वर प्रसाद ने कहा लालू यादव की हालत स्थिर है. फेफड़े में संक्रमण है. यह एक प्रकार का निमोनिया है, उनका इलाज चल रहा है. हमने एम्स के लंग्स डिपार्टमेंट के एचओडी से सलाह ली है.

कोविड-19 के लिए रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया है और रिपोर्ट निगेटिव है. आरटी-पीसीआर रिपोर्ट कल आएगी फिलहाल उनके इलाज में डॉक्टर उमेश प्रसाद और वीके झा लगे हुए हैं. वहीं, रिम्स के चिकित्सा अधीक्षक भी पेइंग वार्ड में उपस्थित हैं.

गौरतलब है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं. लेकिन तबीयत खराब होने की वजह से रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती हैं. बीते दिनों लालू प्रसाद यादव के डॉक्टर ने बताया था कि उनकी तबीयत काफी खराब है. उनकी किडनी केवल 25 प्रतिशत ही काम कर रही है और कभी भी कोलैप्स कर सकती है. वहीं, सुगर की वजह से उनके ऑर्गन डैमेज हो रहे हैं, जो चिंता का विषय है.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close