व्यापार

पेट्रोल-डीजल के दामों आज फिर हुई बढ़ोत्तरी, जानिए आपके शहर में क्या हैं कीमतें

देश में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में शनिवार को भी इजाफा दर्ज हुआ है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शनिवार को पेट्रोल की कीमत बढ़ोत्तरी के साथ 85.70 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गई है। वहीं, दिल्ली में डीजल का भाव बढ़कर 75.88 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया है। इससे पहले शुक्रवार को भी पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोत्तरी दर्ज हुई थी। इसी तरह महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में शनिवार को पेट्रोल की कीमत बढ़त के साथ 92.28 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गई है। वहीं, यहां डीजल का भाव तेजी के साथ 82.66 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया है।

Loading...

चेन्नई की बात करें, तो यहां शनिवार को पेट्रोल बढ़त के साथ 88.29 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल बढ़त के साथ 81.14 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है। इसके अलावा कोलकाता में शनिवार को पेट्रोल तेजी के साथ 87.11 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 79.48 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है।

बिहार की राजधानी पटना की बात करें, तो यहां शनिवार को पेट्रोल का भाव बढ़ोत्तरी के साथ 88.20 रुपये प्रति लीटर पर है और डीजल तेजी के साथ 81.03 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है। इसके अलावा उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पेट्रोल शनिवार को 85.13 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है और डीजल 76.25 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है। वहीं, चंडीगढ़ में शनिवार को पेट्रोल बढ़त के साथ 82.52 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल भी तेजी के साथ 75.63 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

 

 

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close