LIVE TVMain Slideखबर 50देश

FAU-G गेम भारत में हुआ लॉन्च

FAU-G गेम आखिरकार भारत में लॉन्च हो गया है. बेसब्री से इंतज़ार हो रहे इस गेम को nCORE गेमिंग नाम की भारतीय कंपनी ने बनाया है, जिसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है. ये एक देसी एक्शन गेम है, जो सिंगल प्लेयर मोड के साथ आता है.

Loading...

फिलहाल इस गेम को सिर्फ एंड्रॉयड यूज़र्स के लिए पेश किया गया है, हालांकि कहा जा रहा है कि इस साल के आखिर तक इसे iOS वर्जन में भी पेश किया जा सकता है. जानकारी के लिए बता दें कि इस गेम को बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार प्रमोट कर रहे हैं. एक्टर ने इस गेम का डाउनलोड लिंक भी शेयर किया है.

इस गेम का साइज़ 460MB का है. भारत में FAU-G को भारत में तीन भाषाओं में लॉन्च किया गया है. ये गेम फिलहाल अंग्रेजी के साथ हिंदी और तमिल भाषा में पेश किया गया है. डेवलपर्स का कहना है कि ये गेम जल्द ही दूसरी भारतीय भाषाओं में भी उपलब्ध कराया जाएगा.

ये गेम सिंगल प्लेयर मोड में रिलीज किया गया है, लेकिन जल्द ही इसमें रॉयल बैटल मोड और मल्टी यूज़र मोड भी देखने को मिलेगा. FAU-G की खास बात यह है कि इसमें लद्दाख में चीनी सैनिकों और भारतीय सैनिकों की लड़ाई होगी.

इस गेम के माध्यम से आप लद्दाख में चीनी घुसपैठियों के खिलाफ लड़ाई लड़ सकेंगे. गेम की शुरुआत होते ही इसमें फिलहाल तीन कैरेक्ट मिल रहे हैं, जिन्हें आप अपनी पसंद के हिसाब से सेलेक्ट कर सकते हैं.

FAU-G गेम में फिलहाल तीन मोड Campaign, Team Deathmatch और Free for All दिया गया है. हालांकि अभी nCore Games गेमर्स को सिर्फ कैंपेन मोड ऑफर कर रही है.

इस गेम को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है, जिसके लिए आपको FAU-G टाइप करना होगा. अगर आपने पहले से ही प्री-रेजिस्ट्रेशन कराया है तो भी आपको इसी तरह से डाउनलोड करना होगा.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close