मनोरंजनवीडियो

करीना कपूर किसी भी वक्त दे सकती हैं खुशखबरी, मां बबीता और बहन करिश्मा पहुंची घर, देंखे वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान के घर जल्द ही एक बड़ी खुशखबरी दस्तक देने जा रही है। करीना की डिलीवरी डेट पूरी हो चुकी है और वो किसी भी वक्त खुशखबरी सुना सकती हैं। करीना से मिलने इस समय उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार पहुंच रहे हैं। साथ ही करिश्मा और उनकी मां बबीता भी अब उनके पास आ चुकी हैं। करिश्मा और बबीता के करीना के घर पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें करिश्मा कपूर और बबीता, बेबो के घर पर पहुंची नजर आ रही हैं। इस दौरान करिश्मा ऑल ब्लैक आटफिट में तो बबीता व्हाइट और येलो फॉर्मल्स में दिखाई दी हैं। विरल भयानी ने ही अपने कैप्शन के जरिए ये भी बताया है कि करिश्मा किसी भी वक्त हॉस्पिटल के लिए रवाना हो सकती हैं।  
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Loading...
करीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘जब मैं पहली बार मां बनने वाली थी उस वक्त मैं काफी डरी हुई थी और चिड़चिड़ी भी हो गई थी।  लेकिन इस बार मुझे बिल्कुल भी डर नहीं लग रहा। मैं बहुत शांत महसूस कर रही हूं। इस बार मैं काफी ज्यादा कॉन्फिडेंट हूं। बिल्कुल भी क्रेजी नहीं हूं। इसके साथ ही करीना के पापा रणधीर कपूर ने भी मीडिया से बातचीत में बताया था कि,’करीना की डेट 15 फरवरी को पूरी हो रही है।’  
Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close