ASAMMain Slideदेशबड़ी खबर

PM मोदी का आज असम-पश्चिम बंगाल का दौरा, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल और असम के दौरे पर जाने वाले हैं। अपने इस दौरे के दौरान  प्रधानमंत्री असम और पश्चिम बंगाल में कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे।  प्रधानमंत्री शाम करीब 4:30 बजे  हुगली में कई रेलवे परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे।

Loading...

इसके साथ ही प्रधानमंत्री कोलकाता मेट्रो को नोआपाड़ा से दक्षिणेश्वर तक हुए नए विस्तार को हरी झंडी दिखाएंगे। करीब 4 किलोमीटर के इस विस्तार का निर्माण पूरी तरह से केन्द्र सरकार द्वारा किया गया है और इसपर 464 करोड़ रुपये की लागत आई है। पीएम मोदी ने खुद ट्वीट कर भी उद्घाटन में शामिल होने की जानकारी दी।

प्रधानमंत्री का हुगली के डनलप मैदान में एक जनसभा को संबोधित करने का भी कार्यक्रम है। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रेलवे की कई परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे। प्रधानमंत्री ने खुद ट्वीट करके यह जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि उनकी यात्रा के दौरान कलाईकुंडा और झारग्राम के बीच तीसरी रेल लाइन परियोजना का उद्घाटन किया जायेगा।

इसके बाद मोदी इंडियन ऑयल की बोंगाईगांव रिफाइनरी की एक इकाई, डिब्रूगढ़ के मधुबन में ऑयल इंडिया लिमिटेड के सेकेंडरी टैंक फार्म और तिनसुकिया के हेबड़ा गांव में एक गैस कंप्रेशर स्टेशन को राष्ट्र को समर्पित करेंगे। वह धेमाजी इंजीनियरिंग कॉलेज का उद्घाटन और सुआलकुची इंजीनियरिंग कॉलेज का शिलान्यास भी करेंगे।

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close