खेल

शिखर धवन सहित इन खिलाड़ियों को BCCI ने इस दिन तक अहमदाबाद पहुंचने का दिया निर्देश

भारतीय क्रिकेट टीम को चार मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 और फिर वनडे सीरीज में खेलना है। अहमदाबाद में 5 मैचों की टी20 सीरीज के मुकाबले खेले जाएंगे। वहीं पुणे में तीन वनडे मैचों की सीरीज में दोनों टीमें खेलेंगी। लिमिटेड ओवर सीरीज की शुरुआत से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ियों के अहमदाबाद पहुंचने को कहा गया है।

Loading...

टी20 सीरीज के लिए चुनी गई भारतीय टीम के कई खिलाड़ी इस वक्त विजय हजारे ट्रॉफी में खेल रहे हैं। ओपनर शिखर धवन, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव और राहुल तेवतिया को 1 मार्च तक टीम के साथ जुड़ने के लिए अहमदाबाद पहुंचने कहा गया है। यहां पहुंचने के बाद सभी को क्वारंटाइन किया जाएगा इसके बाद ये सभी टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस कर पाएंगे।

पीटीआइ से डीडीसीए के अधिकारी ने बताया, जहां तक मुझे पता है शिखर धवन को बाकी खिलाड़ियों के साथ 1 मार्च तक अहमदाबाद पहुंचने की कहा गया है। लिमिटेड ओवर के मैच के खिलाड़ियों को दो तीन मैच खेलने के लिए कहा गया है ताकि वह लय हासिल कर पाए। इसके बाद उनको नए जगह के मुताबिक कोविड प्रोटोकॉल को फोलो करते हुए बबल में जाना होगा।

भारतीय टीम को 12 मार्च से 20 मार्च के बीच इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में खेलना है। यह सभी मुकाबले मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेले जाएंगे। टी20 सीरीज के लिए शनिवार को ही भारत के 19 सदस्यीय टीम की घोषणा की गई थी। इसमें तीन नए खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव, इशान किशन और राहुल तेवतिया को पहली बार जगह दी गई है।

 

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close