LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

एक बार फिर अपने व्यवहार से विवादों में आये कपिल शर्मा

कपिल शर्मा ने अपने कॉमेडी शो से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई हैं. इस शो की वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. लेकिन पर्दे पर लोगों को अपने चुटकुलों और मजाकियां अंदाज से हंसाने वाले कपिल शर्मा अक्सर रियल लाइफ में अपने खराब व्यवहार की वजह से विवादों में आ जाते हैं.

Loading...

हाल ही में कपिल शर्मा मुंबई एयरपोर्ट से व्हील चेअर पर बैठकर बाहर निकलते हुए स्पॉट किए गए थे. इस दौरान पपराजी ने जब उनकी फोटो क्लिक करनी चाही तो वे चिढ़ सा गए और उन्होंने मीडिया को गाली तक दे डाली. मीडिया के साथ कपिल के इस रूखे व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल व्हील चेअर पर बैठे हुए हैं और पीपीई किट पहने एक अटेंडेंट उन्हें एयरपोर्ट से बाहर ले जा रहा है. इस दौरान जब पैपराजी उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए आगे बढ़ते हैं तो कपिल आपा खो बैठते हैं और उन्हें अपशब्द कहने लगते हैं.

कपिल गुस्से में कहते हैं ओए, हटो पीछे सारे तुम लोग, तुम लोग बदतमीजी करते हो. उल्लू के पट्ठे. कपिल की ये बातें सुनकर फोटोग्राफर भी गुस्सा जाते हैं. एक फोटोग्राफर कहता है रिकॉर्ड हो गया सर, थैंक्यू सर.

वहीं इसके बाद कपिल की टीम से एक सदस्य पैपराजी से वीडियो डिलीट करने की रिक्वेस्ट भी करता है, जिस पर चिढ़ा हुआ फोटोग्राफर कहता है उन्होंने हमें उल्लू के पट्ठे कहा है, हम वीडियो डिलीट नहीं करेंगे.

वहीं कपिल शर्मा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फैंस हमेशा हंसाने वाले कपिल के इस रूखे व्यवहार को देखकर हैरान हैं. हालांकि कुछ लोग कपिल के फेवर में भी बोल रहे हैं और कह रहे हैं कि मीडिया को भी सेलेब्स की प्राइवेसी का ख्याल रखना चाहिए. वहीं कुछ कपिल के व्यवहार के खिलाफ हैं.

वैसे बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कपिल शर्मा ने अपने गुस्से के कारण विवाद खड़ा किया है. इससे पहले उनका आस्ट्रेलिया ट्रिप के दौरान भी अपनी टीम के सदस्यों से झगड़ा हुआ था.

इसके बाद ही सुनील ग्रोवर और अली असगर ने उनके शो को अलविदा कह दिया था. बता दें कि कपिल शर्म हाल ही में दूसरी बार पिता बने हैं. वहीं उनका शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा भी कुछ समय के लिए ऑफ एयर हो गया है.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close