LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेत्री करीना कपूर खान अपने दूसरे बेटे के साथ हॉस्पिटल से हुई डिस्चार्च

अभिनेत्री करीना कपूर खान आज हॉस्पिटल से डिस्चार्च हो गई हैं. 21 फरवरी को करीना कपूर ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया. करीना डिलीवरी के लिए मुंबई के Breach Candy हॉस्पिटल में एडमिट हुई थीं.

Loading...

आज करीना डिस्चार्ज हो गई हैं और बेटे को लेकर घर रवाना हो गई हैं.करीना को लेने आज डिस्चार्च कराने खुद पति सैफ अली खान हॉस्पिटल पहुंचे. उनके साथ बेटे तैमूर भी थे.

हॉस्पिटल से घर जाते समय करीना की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. पैपराजी हॉस्पिटल के बाहर मौजूद थे लेकिन करीना की साफ झलक नहीं कैमरे में कैद हो गई.करीना के दूसरे बेटे की ये तस्वीर सामने आई है.

ये तस्वीर कार के बाहर से क्लिक की गई है जिसमें चेहरा नज़र नहीं आ पाया है.फिलहाल ये तस्वीर देखकर ही फैंस खुश हैं. तैमूर के जन्म के बाद कई तस्वीरें वायरल हुई थीं

लेकिन इस बार कोई भी तस्वीर लीक नहीं हुई.अब फैंस को करीना की उन तस्वीरों का इंतजार है जब वो अपने बच्चे के साथ दिखे. करीना ने पहले भी कभी तैमूर को छिपाया नहीं इसलिए ऐसी उम्मीद जताई जा रही है

कि जल्द ही उनके दूसरे बेटे की तस्वीर देखने को मिलेगी.भाई के जन्म के बाद कई बार तैमूर भी हॉस्पिटल पहुंचे. आज तैमूर का ये क्यूट अंदाज दिखा.बता दें कि 2016 में करीना ने अपने पहले बच्चे बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था.

तैमूर के नाम पर काफी विवाद हुआ लेकिन बाद में उनकी क्यूटनेस के सभी कायल हो गए. तैमूर अभी चार साल के हैं. वहीं अभी तक करीना और सैफ ने दूसरे बेटे के नाम को लेकर कोई घोषणा नहीं की है.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close