LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में जमीन को लेकर हुआ बड़ा विवाद युवक को मारी गोली

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में जमीन के विवाद को लेकर एक युवक की बीती रात गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक युवक गन्ने के खेत से गन्ने को ट्रैक्टर ट्रॉली में लादकर मिल लेकर जा रहा था.

Loading...

इसी दौरान रिंग रोड पर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक के बेटे ने जमीन विवाद को हत्या की वजह बताते हुए अपने चाचा और साढ़ू के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

बिजनौर थाना कोतवाली शहर के मोहल्ला जाटान बी 4 के रहने वाले मृतक अशोक कुमार बीती रात 11 बजे ट्रैक्टर ट्रॉली से गन्ना लेकर मिल जा रहे थे. तभी चामुंडा देवी रोड पर कुछ लोगों ने उन्हें गोली मार दी.

गोली लगने के बाद अशोक कुमार की मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के बेटे ने अपने चाचा मनोज और साढ़ू सुनील के खिलाफ थाना कोतवाली शहर में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है.

घटना को लेकर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि मृतक के बेटे ने पारिवारिक रंजिश बताते हुए अपने चाचा और साढ़ू के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है.

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. अधिकारी का कहना है कि हत्या में जो भी शामिल होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close