LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में संदिग्ध हालात में मिली छात्रा से फैली सनसनी

शाहजहांपुर में संदिग्ध हालात में हाईवे पर जली पाई गई स्वामी चिन्मयानंद के एसएस कॉलेज की छात्रा के पिता ने 3 युवकों पर उसे जलाने का आरोप लगाया है.

Loading...

फिलहाल, छात्रा का लखनऊ के सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है. डॉक्टरों के मुताबिक छात्रा की हालत गंभीर है. शाहजहांपुर एसपी एस आनंद ने मामले को लेकर छात्रा की एक सहेली से पूछताछ की जानकारी दी है.

छात्रा के पिता का कहना है कि वो रोज बेटी को खुद कॉलेज लाते और लेने जाते हैं. सोमवार सुबह करीब 11 बजे उन्होंने छात्रा को कॉलेज में छोड़ा था. इसके बाद वो बाहर ही इधर-उधर टहलते हुए उसका इंतजार करने लगे.

दोपहर करीब 3 बजे तक छात्रा नहीं आई. छात्रा के पिता का कहना है कि शाम को करीब 5 बजे के आसपास किसी ने उन्हें फोन किया और बताया कि हाईवे पर उनकी बेटी जली हुई अवस्था में मिली है. वो तुरंत मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी.

पुलिस ने छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल से छात्रा को बेहतर उपचार के लिए लखनऊ के सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया था. छात्रा के पिता का कहना है

कि उनकी बेटी अपनी सहेली के साथ कॉलेज के सामने ही एक कॉम्प्लेक्स में फोटोकॉपी कराने गई थी. वहां सहेली के तीन दोस्त मिले और उसे साथ ले गए. इसके बाद क्या हुआ? छात्रा इस बारे में कोई जानकारी नहीं दे पा रही है.

छात्रा का कहना है कि कॉलेज से करीब 8 किलोमीटर दूर हाईवे पर वो होश में आई तो खुद को जलता हुआ पाया. वो चीखते हुए सड़क पर भागी तो आसपास के लोगों ने उसे बचाया.

छात्रा के कपड़े पूरी तरह से जल चुके थे, पूरे शरीर में आग लगी हुई थी. हाथ-पैर और शरीर के अन्य स्थानों पर चोट थी. राहगीरों ने अपने गमछे से छात्रा के शरीर को ढका और अस्पताल भिजवाया.

एसपी एस आनंद का कहना है कि छात्रा कॉलेज से अकेले बाहर जाती हुई नजर आई है. उसकी सहेली का कहना है कि वो छात्रा के साथ थी लेकिन घटना के बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है. पुलिस छात्रा की सहेली के तीन संदिग्ध परिचितों को पहचान कर उनकी तलाश करने की कोशिश कर रही है.

मालूम हो कि शाहजहांपुर का एसएस कॉलेज पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद का है. इससे पहले भी कॉलेज विवादों में घिरा रहा है. वर्ष 2019 में कॉलेज की ही एक विधि छात्रा ने स्वामी चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाया था.

उसकी तरफ से एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी. बाद में छात्रा पर भी स्वामी चिन्मयानंद को ब्लैकमेल करने के आरोप में केस दर्ज कराया गया था.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close