LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड डांसिंग क्वीन नोरा फतेही खूबसूरती पर फ़िदा हुए कपिल शर्मा

बॉलीवुड फिल्मों में अपने धमाकेदार डांसिंग नंबर्स के लिए जानी जाने वाली ‘डांसिंग क्वीन’ नोरा फतेही आज घर-घर में फेमस हैं. नोरा ने बेहद कम समय में बॉलीवुड में जो मुकाम हासिल किया है वह काबिले तारीफ है. वैसे नोरा की तारीफ सिर्फ हम ही नहीं बल्कि पूरी इंडस्ट्री करती है.

Loading...

मिसाल के तौर पर कपिल शर्मा को ही लें. कॉमेडियन कपिल ने अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के दौरान नोरा की इतनी तारीफ कर दी थी कि वो शर्माए बिना नहीं रह पाईं थीं. दरअसल, यह बात तक की है जब नोरा अपनी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ के प्रमोशन के सिलसिले में कपिल के शो में पहुंची थीं.

नोरा को देख कपिल ने तपाक से शो के दौरान कहा था कि आप खाती क्या हैं ? इसके जवाब में नोरा मुस्कुरा के रह गईं थीं. जिसके बाद कपिल ने कहा था कि भगवान इतनी खूबसूरत लड़कियां बनाता कहां है ? यहां ऐसी लड़कियां क्यों नहीं दिखती हैं. आपको बता दें कि नोरा ना सिर्फ अपनी खूबसूरती बल्कि बेहतरीन डांस के लिए जानी जाती हैं.

साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ को ही लें, इस फिल्म के सॉन्ग ‘दिलबर’ पर नोरा ने ऐसा कमाल का डांस किया था कि यह सॉन्ग मात्र 24 घंटों में 2 करोड़ से अधिक बार देखा गया था. बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो नोरा जल्द ही अजय देवगन के साथ फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया’ में नज़र आएंगी.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close