धर्म/अध्यात्म

इस महीने दो बड़े ग्रह करने जा रहे हैं राशि परिवर्तन, इस राशि के लोगों को रहना होगा सावधान

पंचांग के अनुसार इस महीने यानि मार्च माह में दो बड़े ग्रहों का राशि परिर्वतन होने जा रहा है. इस ग्रहों के राशि परिवर्तन का सभी 12 राशियों पर प्रभाव देखने का मिलेगा. लेकिन मीन राशि इस राशि परिवर्तन से विशेष प्रभावित होने जा रही है.

Loading...

सूर्य और शुक्र ग्रह का होने जा रहा है राशि परिवर्तन
मार्च माह में सूर्य और शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन होने जा रहा है. इन दोनों ग्रहों का मनुष्य के जीवन पर गहरा प्रभाव रहता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य को सभी ग्रहों का राजा और आत्मा का कारक माना गया है. वहीं शुक्र को भोग विलास का कारक माना गया है.

सूर्य गोचर का मीन राशि में होगा
पंचांग के अनुसार सूर्य ग्रह का मीन राशि में गोचर 14 मार्च 2021 रविवार के दिन सायं 05 बजकर 55 मिनट पर होने जा रहा है. मीन राशि को देव गुरू बृहस्पति की राशि माना गया है. मीन राशि जल तत्व प्रधान राशि है जबकि सूर्य एक अग्नि तत्व प्रधान राशि है.

शुक्र गोचर का फल
शुक्र ग्रह को सुख समृद्धि का कारक माना गया है. शुक्र ग्रह व्यक्ति को जीवन में सुख और हर प्रकार की सुविधाओं से पूर्ण बनाते हैं. पंचांग के अनुसार शुक्र मीन में 17 मार्च प्रात: 02 बजकर 49 मिनट पर प्रवेश करेंगे. मीन राशि शुक्र की उच्च राशि है.

मीन राशिफल
सूर्य और शुक्र का गोचर मीन राशि वालों के लिए महत्वपूर्ण है. क्योंकि इन दोनों ही ग्रहों का गोचर आपकी राशि में होने जा रहा है. मीन राशि वालों को इस दौरान सावधानी बरतने की सलाह दी जा सकती है. सूर्य के गोचर से नेत्र संबंधी कोई दिक्कत हो सकती है. इस गोचर काल में सेहत का ध्यान रखें. शुक्र के कारण कुछ मामलों में अच्छे फल प्राप्त हो सकते हैं. शुक्र आत्मविश्वास में वृद्धि करेंगे.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close