LIVE TVMain Slideदेशप्रदेशस्वास्थ्य

छत्तीसगढ़ कांग्रेस विधायक अरुण वोरा कोरोना पॉजिटिव

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के विधायक अरुण वोरा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. लक्षण दिखने पर उन्होंने अपना रैपिड टेस्ट करवाया, जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बुधवार को अपने ऑफिशियर ट्विटर हैंडल से उन्होंने ये जानकारी साझा कर कोरोना पॉजिटव होने की पुष्टि की.

Loading...

दो पहले 1 मार्च को बजट पेश होने से पहले वे विधानसभा में सीएम भूपेश बघेल के साथ नजर आए थे. अरुण वोरा ने कुछ दिन से उनके सम्पर्क में रहे सभी लोगों को सतर्क रहने और लक्षण दिखने पर जांच कराने की सलाह दी है. अरुण वोरा कांग्रेस दिवंगत दिग्गज नेता मोतीलाल वोरा के बेटे हैं. साथ ही लगातार दूसरी बार वे दुर्ग से विधायक हैं.

बता दें कि 1 मार्च को छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार ने अपने कार्यकाल का तीसरा बजट पेश किया. सदन में सीएम भूपेश बघेल ने जब प्रवेश किया तो उनके साथ विधायक अरुण वोरा, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम और विधायक कुलदीप जुनेजा भी साथ थे.

अरुण वोरा ने आज ट्वीट कर लिखा कि पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत ठीक नहीं थी. आशंका पर उन्होंने कोरोना एंटिजन रैपिड टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. ऐसे में उन्होंने उनके संपर्क में आए सभी लोगों को सतर्क रहने का सुझाव दिया है.

बता दें कि छत्तीसगढ़ में बीते 1 दिन में 216 नए लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. इसके बाद राज्य में इस वायरस से संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़ कर 3,13,032 हो गई है.

राज्य में मंगलवार को 19 लोगों को संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दी गई है, वहीं, 173 लोगों ने गृह पृथक-वास पूरा किया है. राज्य में कोरोना वायरस संक्रमित दो मरीजों की मौत हुई है.

राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बीते मंगलवार को बताया कि आज संक्रमण के 216 मामले आए हैं. इनमें रायपुर जिले से 68, दुर्ग से 23, राजनांदगांव से 14, बेमेतरा से पांच, कबीरधाम से पांच, धमतरी से 19

बलौदाबाजार से आठ, महासमुंद से दो, गरियाबंद से एक, बिलासपुर से 14, रायगढ़ से दो, कोरबा से 14, जांजगीर- चांपा से चार, मुंगेली से तीन, गौरेला पेंड्रा मरवाही से एक, सरगुजा से पांच, कोरिया से दो, सूरजपुर से आठ, जशपुर से आठ, बस्तर से एक, दंतेवाड़ा से छह, कांकेर से दो तथा बीजापुर से एक मरीज शामिल हैं.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close