LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्म पठान में इस लुक में आएँगी नज़र

23 अक्टूबर 2020 से दीपिका पादुकोण अपनी मच अवेटिड एक्शन थ्रिलर फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, सिद्धार्थ आनंद ने मुंबई में यशराज स्टूडियो में शाहरुख खान के साथ पठान का निर्देशन किया था.

Loading...

इसके तुरंत बाद, यह सामने आया कि शाहरुख खान की तरह दीपिका पादुकोण भी इस एक्शन से भरपूर थ्रिलर में एक एजेंट का किरदार निभा रही हैं, जो वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का एक हिस्सा है.

वहीं फिल्म में दीपिका के लुक और कैरेक्टर स्केच पर एक विशेष अपडेट मिला है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में दीपिका एक स्टाइलिश ब्वॉय कट लुक में नजर आएंगी.

दीपिका फिल्म में एक एजेंट का किरदार निभा रही हैं जो शाहरुख खान के साथ एक मिशन पर जाती हैं. इस किरदार के लिए कई लुक पर विचार करने के बाद, वे आखिरकार दीपिका के ब्वॉय कट (शॉर्ट हेयर) अवतार के लिए रेडी हो गए.

जिसके बाद दीपिका इस फिल्म में शार्ट हेयर में नजर आने वाली हैं. दीपिका पठान का एक चंक पहले ही शूट कर चुकी हैं और वे मार्च के मिडिल में इसकी आगे की शूटिंग करेंगी.

सूत्रों की मानें तो पठान में ऑडियंस दीपिका को एक नए ही अवतार में देखेगी. वे इससे पहले ऐसे लुक व रोल में नजर नहीं आई हैं. चूंकि दीपिका फिल्म में एक एजेंट का रोल प्ले कर रही हैं तो अपनी भूमिका को दमदार बनाने के लिए वे एक्शन सीक्वेंस के लिए ट्रेनिंग भी ले रही हैं.

मुंबई में ऑन-गोइंग शेड्यूल के बाद, टीम पठान के मैराथन शेड्यूल के लिए विदेश में उड़ान भरने की उम्मीद है. शाहरुख और डीपी इस शेड्यूल का हिस्सा होंगे और जॉन, जिन्होंने फिल्म के लिए अभी तक शूटिंग नहीं की है, वह भी आखिरकार इस महीने पठान पर अपना काम शुरू करेंगे.

बता दें कि 27 फरवरी को, सलमान खान और शाहरुख खान ने मुंबई के यशराज स्टूडियो में पठान के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू की है. दो खान के साथ शूट पूरे जोरों पर चल रहा है,

सलमान 6 मार्च तक अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर लेंगे. सूत्रों के मुताबिक फिल्म के जून या जुलाई तक पूरा होने की उम्मीद है. जिसके बाद ये फिल्म अगले साल जनवरी में थिएटर में रिलीज की जाएगी.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close