मनोरंजन

आदिपुरुष के सेट पर लगी आग से करोड़ों का हुआ नुकसान, साजिश की आशंका

ओम राउत की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ काफी लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में सैफ अली खान समेत साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म के सेट पर आग लगने की खबर सामने आई थी। वहीं, अब इसकी अपडेट में पता चला है कि महज 1 दिन की आग लगने की घटना में करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ है। फिल्म की शूटिंग मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी में हो रही थी। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है।

Loading...

‘आदिपुरुष’ के सेट पर अचानक लगी आग को लेकर साजिश की आशंका जताई जा रही है। एक लीडिंग टेबलॉयड की खबर के मुताबिक, पहले दिन किसी फिल्म के सेट पर आग लग जाना कैसे मुमकिन है। जबकि शूटिंग के दौरान पूरी सावधानी बरती जा रही हो। रिपोर्ट के मुताबिक यूनिट के एक सदस्य ने इसे साजिश करार दिया है। फिल्म के सेट पर लगी आग को सैफ अली खान के विवादित बयान से जोड़कर देखा जा रहा है। हाल ही में फिल्म पर बात करते हुए सैफ अली खान ने राम और सीता को लेकर विवादित बयान दिया था। जिसपर जबरदस्त बवाल भी मच गया था। जिसकी वजह से एक्टर को माफी तक मांगनी पड़ी थी।

फिल्म के ऑफिशियल प्रवक्ता ने सेट पर आग लगने की पुष्टि की है। साथ ही बयान में कहा है,’फिल्म आदिपुरुष के सेट पर दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई। शुक्र है कि किसी को कोई चोट नहीं पहुंची है। सभी यूनिट सुरक्षित है। फायर ब्रिगेड समेत मुंबई पुलिस का हम तहे दिल से धन्यवाद देते हैं। दरअसल, मंगलवार को शाम 4 बजे मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी में अचानक आग लग गई और पूरा सेट धूं-धूं कर जलने लग गया था। वहीं अब घटना की अपडेट सामने आई है और बताया जा रहा है कि इस घटना में करोड़ों का नुकसान हुआ है।

रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ‘आदिपुरुष’ करीब 350-400 करोड़ रुपये के बजट में बनाई जा रहा है। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म ‘बाहुबली’ जैसा इतिहास रचने में कामयाब होगी।

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close