उत्तर प्रदेशप्रदेश

यूपी पुलिस के दरोगा की गुंडई, लात मारकर फेंकी गरीब दुकानदार की सब्जियां

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक दरोगा पटरी पर बैठने वाले गरीब दुकानदार की सब्जी को लात मारकर हटाता नज़र आ रहा है. जैसे ही वीडियो की जानकारी जिले के अधिकारियों तक पहुंची, पुलिस अधीक्षक ने इस मामले की पड़ताल शुरू करवा दी है.  वीडियो में साफ नज़र आ रहा है कि हाथ में डंडा लिए दरोगा सड़क पर बैठने वाले सब्जी दुकानदारों को हटा रहा है. कुछ दुकानदार खाकीवर्दी वालों को देखकर डर के मारे अपना सामान समेटने में लगे हुए हैं.

Loading...

इसी दौरान दरोगा एक दुकानदार के पास पहुंचा और लात मारकर उसे सब्जियां उठाने के लिए कहने लगा. फिर दुकानदार को बाजू से पकड़कर एक तरफ ले गया. मौके पर मौजूद किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. बिजनौर पुलिस के अधिकारियों ने ट्विटर पर ही जानकारी दी है कि दरोगा की इस हरकत की जांच क्षेत्राधिकारी नगर कुलदीप कुमार को सौंप दी गई है जो इस पूरी घटना की पड़ताल कर रिपोर्ट देंगे और उसके बाद दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा और पुलिस के आलाधिकारियों के पास पहुंच गया. अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और दरोगा की इस हरकत की निंदा कर रहे हैं.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close