उत्तर प्रदेशप्रदेश

हाथरस गोलीकांड के मुख्य आरोपी पर एक लाख का इनाम घोषित, पीड़िता ने कही यह बात

उत्तर प्रदेश के हाथरस में अपराधियों की गोली का शिकार बने अमरीश के कातिलों पर अब इनाम घोषित हो गया है. पुलिस द्वारा हाथरस कांड के मुख्य आरोपी गौरव पर एक लाख रुपये का इनाम रखा गया है. इसके साथ ही 2 अन्य आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया है. बता दें कि हाथरस में बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ का केस दर्ज कराने पर बदमाशों ने अमरीश का क़त्ल कर दिया था. 

Loading...

मृतक अमरीश की बेटी ने इस पूरे मामले पर बयान भी दिया है. लड़की ने कहा कि दो दिन गुजर चुके हैं, मगर अभी तक पुलिस ने मेरे पिता के हत्यारे गौरव को नहीं पकड़ा है. हमें डर है कि वो हमपर ही हमला कर सकता है, उसके ऊपर नेताओं का हाथ है. लड़की ने सवाल किया कि आखिर पुलिस आरोपी को क्यों नहीं गिरफ्तार कर रही है, उसका एनकाउंटर किया जाना चाहिए. हमारे घर तो पुलिस तैनात है, मगर जब पुलिस चली जाएगी तो कौन हमें बचाएगा. लड़की ने कहा कि आरोपी समाजवादी पार्टी (सपा) का है, उसका वीडियो भी सामने आया है.

वहीं, लड़की की मां ने बताया है कि आरोपियों द्वारा उनपर भी गोली चलाई गई थी. लड़की की मां का कहना है कि मुझपर गोली चलाई थी, किन्तु मैं नाली में गिर गई इस वजह से बच गई. पीड़िता की मां बोली कि आरोपी पहले दूर खड़ा था, मगर फिर उसने पास आकर गोली मार दी.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close