खेल

टेस्ट सीरीज समाप्त, जानिए India vs England T20I सीरीज का शेड्यूल और टाइमिंग

मेजबान भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज शनिवार को समाप्त हो गई है। इस सीरीज को भारतीय टीम ने 3-1 के अंतर से अपने नाम किया है। टेस्ट सीरीज के समापन के बाद अब दोनों देशों के बीच पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज की शुरुआत होने जा रही है। भारत और इंग्लैंड की टीमें अगले सप्ताह से हो टी20 क्रिकेट में दो-दो हाथ करती नजर आएंगी।

Loading...

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टी20 मैच 12 मार्च को, दूसरा टी20 मैच 14 मार्च को, तीसरा टी20 मैच 16 मार्च को, चौथा टी20 मैच 18 मार्च को और आखिरी टी20 मैच 20 मार्च को मोटेरा में बने दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। टी20 सीरीज के मैचों की टाइमिंग की बात करें तो भारतीय समयानुसार सभी मुकाबले शाम सात बजे से शुरू होंगे। किसी भी मुकाबले की टाइमिंग में कोई बदलाव नहीं है।

वहीं, अगर भारत बनाम इंग्लैंड टी20 सीरीज के प्रसारण की बात करें तो आप इस सीरीज के सभी मैचों को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देख सकते हैं, जबकि लाइव स्ट्रीमिंग के लिए आपको हॉटस्टार का प्रयोग करना होगा। इसके अलावा जिओ नेटवर्क पर आपको टी20 सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग जिओ टीवी पर देखने को मिलेगी। वहीं, अगर आपको इस सीरीज के मैचों का लाइव स्कोरकार्ड और सीरीज से जुड़ी अन्य रोचक खबरें पढ़नी हैं तो फिर जागरण डॉट कॉम के क्रिकेट सेक्शन में आना होगा।

India vs England T20I Series Schedule

पहला मैच – 12 मार्च को अहमदाबाद में शाम 7 बजे से

दूसरा मैच – 14 मार्च को अहमदाबाद में शाम 7 बजे से

तीसरा मैच – 16 मार्च को अहमदाबाद में शाम 7 बजे से

चौथा मैच – 18 मार्च को अहमदाबाद में शाम 7 बजे से

पांचवां मैच – 20 मार्च को अहमदाबाद में शाम 7 बजे से

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close