उत्तर प्रदेशखबर 50प्रदेश

यूपी मेट्रो रेल कॉरपोरेशन में भर्ती अधिसूचना हुई जारी, देंखे पूरी डिटेल

यूपी मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड (यूपीएमआरसीएल) और लखनऊ मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड (एलएमआरसी) ने कार्यकारी और गैर कार्यकारी श्रेणी में सहायक प्रबंधक, स्टेशन नियंत्रक सह ट्रेन ऑपरेटर, रखरखाव रिक्तियों की भर्ती के लिए अधिसूचना दी है। यूपीएमआरसीएल भारत सरकार की 50:50 संयुक्त स्वामित्व वाली कंपनी है और उत्तर प्रदेश सरकार को उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड के रूप में पुनर्सीमांकन करके एकल एसपी के रूप में सरकार के अनुमोदन का पुनर्गठन किया गया है। (यूपीएमआरसीली” उत्तर प्रदेश राज्य के विभिन्न शहरों में मेट्रो रेल परियोजनाओं के कार्यान्वयन के लिए और कानपुर और आगरा शहरों में कार्यान्वयन (मेट्रो) की जिम्मेदारी सौंपी गई है जहां भारत सरकार द्वारा मेट्रो परियोजनाओं को मंजूरी दी गई है।

Loading...

जो अभ्यर्थी सहायक प्रबंधक, स्टेशन नियंत्रक सह ट्रेन ऑपरेटर, कार्यकारी और गैर कार्यकारी श्रेणी रिक्तियों में रखरखाव रिक्तियों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे https://www.lmrcl.com के आधिकारिक पोर्टल पर जाकर उपलब्ध ऑनलाइन आवेदन पत्र भर सकते हैं। अभ्यर्थी अब आवेदन शुल्क के साथ 11.03.2021 से आवेदन कर सकेंगे। ऑनलाइन आवेदन 02.04.2021 तक स्वीकार किए जाएंगे। इच्छुक अभ्यर्थी पोर्टल पर जारी नोटिस की जांच कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियां:
आवेदन के लिए शुरुआती तिथि: 11 मार्च 2021
आवेदन की अंतिम तिथि: 02 अप्रैल, 2021

शैक्षिक योग्यता:
सभी विज्ञापित पदों के लिए पात्रता आवश्यकताएं भी अलग हैं। अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि किसी भी रिक्त पद के लिए आवेदन करने से पहले निर्धारित योग्यता की जानकारी की जांच करें।

कैसे लागू करें:
आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को https://www.lmrcl.com शासकीय पोर्टल पर जाकर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद आपके सभी जरूरी शैक्षणिक दस्तावेज पोर्टल पर अपलोड कर फीस जमा करनी होगी।

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close