Uncategorizedबड़ी खबरमनोरंजन

सुष्मिता के भाई की शादी पर महीने बाद ही उठे थे सवाल, पत्नी की ताजा तस्वीरों से ये शक गहराया

सुष्मिता सेन के छोटे भाई राजीव सेन और अभिनेत्री चारु असोपा बीते कुछ महीने से काफी चर्चा में बने हुए है। बीते दिनों में इनकी पिक्स सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही थी। बता दे कि सुष्मिता सेन के छोटे भाई राजीव सेन बीते 16 जुलाई को अभिनेत्री चारू असोपा संग शादी के बंधन में बंधे। गोवा में तीन दिन तक चले इस शाही शादी में परिवार और करीबी दोस्त ही पहुंचे थे। शादी के बाद से ही ये कपल लगातार चर्चाओं में बना हुआ है।

शादी की रस्मों से लेकर हनीमून तक , चारू और राजीव सोशल मीडिया पर लगातार तस्वीरें शेयर करते दिखे। शादी के डेढ़ महीने बाद ही ऐसी खबरें आईं कि राजीव और चारू के रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं है। दरअसल, चारू और राजीव ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया था हालांकि बाद में उन्होंने फिर से फॉलो कर लिया था। अब चारू ने सोशल मीडिया पर अपनी अकेले की तस्वीर शेयर की जिसके बाद फिर से सवाल खड़े हो रहे हैं।

फैंस ने चारू से राजीव के बारे में पूछना शुरू कर दिए है । एक यूजर ने लिखा- ‘आपके पति कहां हैं?

charu asopa

अगर बात करें चारू के लुक्स की तो वो बंगाली बहू के पारंपरिक रूप में नजर आईं। दुर्गा पूजा पर शेयर की गई इस तस्वीर में चारू ने ऑफ व्हाइट और रेड कलर की साड़ी पहनी है। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- ‘दुर्गा पूजा’

आपको बता दें कि 28 साल की चारू एक टीवी एक्ट्रेस हैं। चारू सीरियल ‘मेरे अंगने में’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘संगिनी’ में नजर आ चुकी हैं। शादी से पहले राजीव और चारू को डेट करते सिर्फ 6 महीने हुए थे। इस बात की जानकारी चारू ने एक इंटरव्यू में दी थी। लाइमलाइट से दूर रहने वाले 36 वर्षीय राजीव ज्वैलरी बिजनेसमैन हैं।

Tags

Related Articles

Live TV
Close