उत्तराखंडबड़ी खबर

उत्तराखंड : सरेशाम भाजपा नेता को मारी गोली, हमलावर गिरफ्तार

तरला आमवाला की भाजपा पार्षद नीतू वाल्मीकि के पति व भाजपा अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक राकेश तिनका को डीएल रोड पर संदेहास्पद स्थिति में गोली मार दी गई। बुधवार देर शाम हुए इस घटनाक्रम में गंभीर रूप से जख्मी पार्षद पति को समीप के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मैक्स अस्पताल रेफर कर दिया। घटना की सूचना पर एसएसपी अरुण मोहन जोशी पुलिस बल समेत मौके पर पहुंचे।

Loading...

प्रारंभिक जांच में पुलिस घटना को जुएं के दौरान पैसे के लेनदेन को लेकर हुए विवाद से जोड़कर देख रही है। हालांकि, पार्षद नीतू घटना को चुनावी रंजिश से जुड़ा बता रही हैं। देर रात तक पार्षद की तरफ से डालनवाला थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया। वहीं, हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा।

डालनवाला क्षेत्र के ऋषिनगर अधोईवाला निवासी राकेश तिनका भाजपा के पूर्व पार्षद हैं और वर्तमान में उनकी पत्नी इस क्षेत्र की पार्षद हैं। पुलिस के अनुसार डीएल रोड पर चावला चौक के समीप देर शाम राकेश को किसी ने गोली मार दी। गोली उनके पेट से सटकर निकल गई। गोली लगने से राकेश चिल्लाते हुए लोगों के पास मदद मांगने के लिए पहुंचे।

स्थानीय लोग उन्हें नजदीक ही स्थित वैश्य नर्सिंग होम ले गए, जहां स्थिति गंभीर देख उन्हें मैक्स अस्पताल रेफर किया गया। सूचना पर उनकी पत्नी पार्षद नीतू व अन्य परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। वहां राकेश ने गोली मारने का आरोप देवेंद्र उर्फ सिट्टू पर लगाया। गोली तमंचे से मारी गई थी। राकेश ने बताया कि देवेंद्र पहले से ही घात लगाए बैठा था। आरोप है कि भीड़ के जमा होने पर सिट्टू हवा में तमंचा लहराता हुआ फरार हो गया। देहरादून के एसएसपी अरुण मोहन जोशी के मुताबिक, मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा लग रहा है। मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की अन्य पहलुओं से भी जांच कर रही है।

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close