Main Slideबड़ी खबरमनोरंजन

क्या बंद हो जाएगा BIGG BOSS 13? सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा मामला

छोटे परदे का सबसे बड़ा शो कहा जाने वाला सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 13 एक हफ्ते पहले शुरू हो चुका है । घर के अंदर तो कंटेस्टेंट के बीच अक्सर विवाद देखने को मिलता है लेकिन इस बार बाहर भी लोग शो को लेकर नाराज हैं । दरअसल, बिग बॉस पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी ‘बिग बॉस बैन करो’ की मुहिम चलाई गयी थी।

बता दें कि अब इस मामले ने नया मोड़ ले लिया है। कॉन्फ़ेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) (Confederation Of All India Traders) ने केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को एक पत्र भेजकर कलर्स टीवी पर चल रहे शो ‘बिग बॉस 13’ के प्रसारण पर तुरंत रोक लगाने की मांग की गयी है। इस पत्र में ‘बिग बॉस’ पर कई गंभीर आरोप भी लगाए गए हैं।

बता दें कि मेरठ के लोग भी बिग बॉस में अश्लीलता के चलते काफी आक्रोशित हैं। इसके चलते शो के होस्ट सलमान खान के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अश्लीलता फैलाने का मुकदमा दायर किया गया है। सुप्रीम कोर्ट ने इस अर्जी को स्वीकार कर लिया है। अब इस मामले में सुनवाई होगी।

जानकारी के मुताबिक पत्र में आरोप लगाया गया है कि बिग बॉस के संचालक सलमान खान के कार्यक्रम से अश्लीलता फैलाई जा रही है। इस कारण परिवार के सदस्य एक साथ बैठकर कार्यक्रम नहीं देख पाते। यह मुकदमा अखिल भारतीय क्षत्रिय युवा महासभा के अध्यक्ष की ओर से डाला गया है। बिग बॉस के प्रसारण पर भी रोक लगाने की मांग की गई है।

हालांकि अर्जी देने वाले नौचंदी क्षेत्र निवासी महासभा के अध्यक्ष अभिषेक सोम ने बताया कि कलर्स टीवी पर बिग बॉस कार्यक्रम प्रसारित है। इसमें अश्लीलता, अनैतिकता का प्रचार धड़ल्ले से होता है। आरोप लगाया कि इस कार्यक्रम को देखकर देश का युवा संस्कार से दूर होता जा रहा है।

Tags

Related Articles

Live TV
Close