खेल

IPL: धोनी के सामने बड़ा सवाल, प्लेइंग इलेवन चेतेश्वर पुजारा को मिलेगा मौका

नई दिल्ली, इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के दूसरे मुकाबले में आज शाम चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेलने है। यह मैच अनुभवी महेंद्र सिंह धौनी और युवा रिषभ पंत के बीच होगा। इस मुकाबले में उतरने से पहले हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि फरवरी की नीलामी में खरीदे गए 33 साल के चेतेश्वर पुजारा को प्लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा। क्या वह चेन्नई की तरफ से आइपीएल डेब्यू कर पाएंगे।

Loading...

चेन्नई की टीम पिछले सीजन में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई थी और पहले दौर से ही उसे बाहर होना पड़ा था। दूसरी तरफ दिल्ली की टीम ने फाइनल में जगह बनाई थी लेकिन वह खिताब जीतने से चूक गई। इस बार दोनों ही टीम अपने पिछले सीजन की कसर को दूर करना चाहेगी।

ओपनिंग रितुराज और उथप्पा

चेन्नई के लिए पिछले सीजन में दमदार पारियां खेलने वाले रितुराज गायकवाड़ को इस साल अनुभवी रॉ़बिन उथप्पा का साथ मिलेगा।

मिडिल आर्डर में रैना, धौनी और ब्रावो

तीसरे नंबर पर पिछले सीजन में निजी कारणों से टूर्नामेंट से हटने वाले सुरेश रैना होंगे। इसके बाद कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और फिर ड्वेन ब्रावो की बारी आती है।

सैम और जडेजा ऑलराउंडर

बतौर ऑलराउंडर टीम में सैम कुर्रन और रवींद्र जडेजा को खिलाया जा सकता है। जडेजा जहां स्पिनर गेंदबाजी करते हैं तो वहीं सैम के होने से तेज गेंदबाजी आक्रमण को मजबूती मिलती है।

गेंदबाजों की चौकड़ी

तेज गेंदबाजी में टीम शानदार फॉर्म में चल रहे शार्दुल ठाकुर को मौका दे सकती है। इसके साथ दीपक चाहर और लुंगी एंगिडी तेज गेंदबाजी आक्रमण को मजबूती देते नजर आ सकते हैं। वहीं मुख्य स्पिनर के तौर पर इमरान ताहिर प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जा सकते हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

रितुराज गायकवाड, रॉबिन उथप्पा, सुरेश रैना, महेंद्र सिंह धौनी, ड्वेन ब्रावो, सैम कुर्रन, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, लुंगी एंगिडी, इमरान ताहिर,

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close