उत्तर प्रदेशदेश

महिला का नहाते समय बनाया वीडियो , वायरल करने की धमकी देकर मांगे पांच करोड़

गाज़ियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र से एक शर्मनाक ख़बर सामने आयी है। यहाँ पर एक व्यक्ति ने महिला का नहाते हुए वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी दे कर महिला से 5 करोड़ मांगने का मामला सामने आया। महिला ने आरोप लगाया है की उसे प्रयागराज से गाज़ियाबाद निवेश कराने के नाम से बुलाया गया। आरोपी ने महिला पर दवाब बनाकर उससे शारीरिक शोषण कर 83 लाख रुपये भी वसूल लिए। पीड़िता ने एसपी सिटी से मामले की शिकायत की। एसपी सिटी के आदेश पर पुलिस ने आरोपी और उसकी पत्नी पर रिपोर्ट दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

बता दे कि पीड़ित महिला मूलरूप से प्रयागराज की रहने वाली है जो शेयर ब्रोकर का काम करती हैं। उनके परिचित इंदिरापुरम में अपने परिवार के साथ रहते है। महिला ने आरोप लगाया है कि मार्च में परिचित महिला और पुरुष ने उन्हें निवेश कराने की बात कहकर गाजियाबाद बुलाया और यहां कई लोगों से महिला को मिलवाया। इसके बाद गाज़ियाबाद में कामकाज बढ़ाने का लालच देकर महिला को यही गाज़ियाबाद में ही एक किराये का घर दिलाकर अपने पास ही रख लिया।

महिला ने ये भी बताया कि धोखे से आरोपी पुरुष ने उनके फ्लैट की चाभी अपने पास रख ली। एक दिन नहाने के दौरान वीडियो बनाया।
आरोप है कि वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करते हुए 83 लाख रुपये वसूल लिए। पुरुष ने शारीरिक शोषण भी किया। इसके बाद से आरोपी लगातार दबाव बनाकर पांच करोड़ रुपये की मांग कर रहा है। पीड़िता ने परेशान होकर मामले की शिकायत एसपी सिटी श्लोक कुमार से की।

एसपी सिटी ने इंदिरापुरम पुलिस को मामले में दंपती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए। एएसपी इंदिरापुरम केशव कुमार ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दंपती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपी पुरुष को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। साथ ही अन्य साक्ष्य भी जुटाकर जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button