Main Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देशधर्म/अध्यात्मप्रदेशबड़ी खबर

पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने थामा BJP का दामन

हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी का कुनबा लगातार बढ़ रहा है। शुक्रवार को हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर खट्टर और कैबिनेट मंत्री जेपी दलाल की मौजूदगी में पूर्व मंत्री और जेजेपी नेता सतपाल सांगवान और इसके कार्यकर्ताओं ने सेक्टर-8 बीजेपी कार्यालय में बीजेपी का दामन थाम लिया। इस मौके पर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर में जेजेपी पर तगड़ा हमला बोला।

आपको बता दें कि सतपाल सांगवान दो बार के विधायक रह चुके है और 2019 में जेजेपी की टिकट पर दादरी से विधानसभा का चुनाव लड़ चुके है। उनकी ज्वाइनिंग पर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी में अन्य पार्टी के नेता व कार्यकर्ता अपनी आस्था दिखा रहे है और बीजेपी बड़ा परिवार है और अन्य राजनीतिक दलों में अच्छे आदमी शामिल होना चाहते है, उनको हम पार्टी में ला रहे हैं।

वहीं जेजेपी के नेताओं द्वारा सरकार की मिली भगत से हरियाणा में अवैध शराब बिक्री पर मनोहर लाल खट्टर ने नया विवाद खड़ा कर दिया और जेजेपी के आरोपों पर तगड़ा जवाब दे डाला। उन्होंने कहा कि अगर इस पर मैं मुंह खोलूंगा तो अपना घर खराब हो जाएगा। उनके समय क्या होता था और आज क्या होता है। उनको ज्यादा पता होगा। जांच का विषय प्रदेश के मुखिया बताएंगे।

पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने बीजेपी का दामन थामने के बाद मंच से अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मेरी हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर खट्टर से आज दूसरी बार मुलाकात हुई है। ये अच्छे आदमी है और आज सभी राजनीतिक दलों से मोहभंग होने के बाद बीजेपी में शामिल हो रहे है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से विनती की और कहा कि आप एक बार हमारे हल्के को देखो। हम बीजेपी को जिताएंगे।

Related Articles

Back to top button