Main Slideउत्तर प्रदेशदेश

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर ,मौसेरे भाइयों की हुई मौत, शव देखकर भाई बेहोश

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे। आये दिन हदसे / दुर्घटना की खबरें सामने आती रहती हे। जिसे सुनकर कई हस्ते खेलते चेहरों पे उदासी आ जाती है। ऐसा ही एक हादसा काकोरी में अंधे की चौकी के पास रविवार रात को हुआ। जहाँ एक बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार 22 वर्षीय प्रेम और उसके मौसेरे भाई 16 साल के छोटू को तेज़ी से टक्कर मार दी जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई।

बता दें कि हादसे के वक्त बाइक पर बैठा प्रेम का चचेरा भाई पंकज गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे ट्रामा सेंटर भेजा दिया गया। हादसे के बाद ट्रक का चालक वाहन समेत मौके से भाग निकला। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार मिश्रा ने बताया कि पंकज मलिहाबाद के सैफुलपुर का रहने वाला है। उसकी भाभी सहारा अस्पताल में भर्ती हैं। रविवार को वह उन्नाव के हसनगंज स्थित भोगलामऊ गांव निवासी मौसेरे भाई प्रेम और छोटू के साथ बाइक से खाना लेकर अस्पताल गया था। देर शाम तीनों वहां से मलिहाबाद के लिए निकले थे ,तभी रस्ते में ट्रक ने उनकी बाइक पर टक्कर मार दी ।

बता दें कि रात करीब साढ़े आठ बजे काकोरी थाना क्षेत्र में अंधे की चौकी के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। भीषण टक्कर से तीनों उछलकर काफी दूर जा गिरे। खून से लथपथ युवकों को तड़पता देख हड़कंप मच गया। राहगीरों से सूचना पाकर आई पुलिस तीनों को अस्पताल ले गई जहां प्रेम और छोटू को मृत घोषित कर दिया गया। जिसमे पंकज की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस के अनुसार आसपास के लोगों से पूछताछ में पता चला कि ट्रक किसी वाहन को ओवरटेक कर रहा था तभी सामने बाइक आ गई। ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। उधर, हादसे से मृतकों के परिवारीजनों में कोहराम मच गया।

अस्पताल में शव देखकर बेहोश हो गया भाई

आपको बता दे कि हादसे की जानकारी पाकर पंकज का भाई दीपू अस्पताल पहुंचा तो खुद को संभाल न सका। वह मौसेरे भाई प्रेम और छोटू का शव देखकर बेहोश होकर गिर पड़ा। पुलिस ने बताया कि अस्पताल में दीपू के अलावा कोई अन्य परिवारीजन नहीं आया था। दीपू के साथ कुछ परिचित थे जिन्होंने उसे संभाला।

Tags

Related Articles

Live TV
Close