LIVE TVMain Slideदेशमहाराष्ट्र

मुंबई : घाटकोपर इलाके में एक नीले रंग की गाड़ी अचानक जमीन में समाई

मुंबई में पहले तूफान और अब बारिश ने लोगों की मुश्किलों को बढ़ा दिया है. तेज बारिश के चलते जहां सड़कों पर पानी भर गया है, वहीं घंटों के ट्रैफिक जाम से भी लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है, लेकिन इस बीच एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ये वीडियो घाटकोपर इलाके का है. इस वीडियो को देखने के बाद सभी लोग दंग रह गए. दरअसल घाटकोपर इलाके से वायरल हुए वीडियो में एक नीले रंग की गाड़ी अचानक से जमीन में समा गई थी, और पूरी तरह जलमग्न हो गई. इस वीडियो को देख लोग हैरान रह गए थे. जिसके बाद सूचना मिलते ही प्रशासन ने कार को निकालने का काम शुरू कराया.

12 घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद कार को बाहर निकाल लिया गया है. जानकारी के मुताबिक ये कार जमीन के अंदर बने कुएं में फंस गई थी. इसलिए स्थानीय प्रशासन ने दो वाटर पंप के जरिए कुएं से पानी को बाहर निकाला

और फिर उसके बाद एक बड़ी क्रेन की मदद से कार को बाहर खींचा. वहीं इस दौरान एक अधिकारी को कुएं में उतारा गया, जिसने कार को रस्सी से बांधा फिर क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला गया है.

मुंबई : घाटकोपर में पार्किंग में खड़ी कार चंद सेकेंड में सिंकहोल में समाई,  12 घंटे बाद

जमीन के अंदर कार समाने के बाद से लोगों ने बीएमसी को कटघरे में लेना शुरू कर दिया था, जिस पर बीएमसी ने कहा कि ‘उसका इस घटना से कोई लेना देना नहीं है

क्योंकि ये कार एक प्राइवेट सोसाटी की पार्किंग स्पेस में जमीन के अंदर समाई है. वहीं गनीमत रही कि इस घटना के दौरान कार खाली थी और उसमें कोई नहीं था, वरना किसी की जान भी जा सकती थी.

कुएं में डूबी कार को 12 घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद रात में कुएं से बाहर निकाला गया है. दरअसल जमीन के अंदर बने 100 साल पुराने कुएं को सोसाइटी के लोगों ने आरसीसी से ढ़क दिया था, लेकिन तेज बारिश से आरसीसी हट गई और कार कुएं में समा गई थी.

Related Articles

Back to top button