LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 ने हासिल किया ये बड़ा मुकाम

मनोज बाजपेयी, सामंथा अक्किनेनी और प्रियामणि स्टारर वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ की टीम के लिए जश्न का कोई अंत नहीं है. राज और डीके का ये शो अब दुनिया के सबसे पॉपुलर टीवी शो की कैटेगरी में चौथे नंबर पर आ गया है. इस कैटेगर में पहले नंबर पर लोकी, दूसरे नंबर स्वीट टूथ और तीसरे नंबर मेअर ऑफ ईस्टटाउन हैं.

राज एंड डीके ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी. मनोज बाजपेयी ने इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रिशेयर किया है. शो के पहले सीजन को इस लिस्ट में जगह मिली है.

शो का दूसरा इस महीने की शुरुआत में आया था, जिसे क्रिटिक्स ने काफी सराहा है. लिस्ट में ये वेब सीरीज फ्रेंड्स, गेम ऑफ थ्रोन्स, वांडाविज़न और ब्रेकिंग बैड जैसे शोज से भी आगे है.

आईएमडीबी यूजर वोट के आधार पर अपनी रैंकिंग तय करता है. वैश्विक रैंकिंग समय-समय पर बदलती रहती है. टॉप 100 की सूची में कोई अन्य भारतीय टीवी शो दिखाई नहीं दिए हैं.

वहीं ‘द फैमिली मैन 2’ की सक्सेस के बाद मनोज बाजपेयी ने अपनी फीस दोगुनी बढ़ा दी है. कहा जा रहा है कि वह द फैमिली मैन सीजन 3 के लिए प्रति एपिसोड 2.50 करोड़ रुपए लेंगे.

रिपोर्ट के मुताबिक द फैमिली मैन सीजन 3 के लिए मनोज बाजपेयी ने 2.25 करोड़ रुपए लेकर 2.50 करोड़ रुपए प्रति एपिसोड फीस की मांग की है. मनोज बाजपेयी का मानना है कि शो अबतक का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो बन गया है और वह इसके हकदार हैं. हालांकि फीस को लेकर मेकर्स और उनके बीच बात चल रही है.

Related Articles

Back to top button