Main Slideदेश

सभी को शक है तेजस्वी 8 वीं पास है या नहीं…

राष्ट्रीय जनता दल और बिहार के विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ट्विटर के माध्यम से नितीश कुमार पर आजकल लगातार हमले कर रहे है. हाल ही में जोकीहाट विधानसभा सीट आरजेडी के खाते में जाने को लेकर भी तेजस्वी यादव का जश्न बिहार में चर्चा का विषय था अब नितीश कुमार की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने तेजस्वी यादव पर हमला बोला. 

Loading...

नितीश कुमार की पार्टी जेडीयू के प्रवक्ता ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि “हमें इस बात पर शक है कि तेजस्वी यादव यादव 8 वीं भी पास है या नहीं.” आगे प्रवक्ता ने पार्टी की और से अपने बयान में कहा है कि “दलितों की बात करने वाले तेजस्वी यादव अब कहाँ है जब उनकी ही पार्टी के लोगों ने दलितों के घरों को जला दिया.” बता दें, बिहार में कई दलितों के घरों को जला दिया गया जिससे सैकड़ों दलित वहां पर बेघर हो चुके है.

बता दें, हाल ही में लालू यादव के जेल जाने और चारा घोटाले के बाद तेजस्वी यादव फ्रंटफुट पर है, ऐसे में हाल ही में हुए उपचुनावों में जोकीहाट सीट आरजेडी के खाते में जाना और कर्नाटक में बनी कांग्रेस और जेडीएस की सरकार के शपथ ग्रहण में उनको निमंत्रण के बाद तेजस्वी यादव आजकल एक अलग ही फॉर्म में नजर आ रहे है. हालाँकि राजनीति में काफी नए तेजस्वी यादव को इस बात इस बात का अंदाजा नहीं है कि देश की राजनीति किसी को बनाना जानती है तो उसको बर्बाद करना भी जानती है.

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close