Main Slideदेश

उपेंद्र कुशवाहा अब महागठबंधन में होंगे शामिल

आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर की राजनीतिक पार्टियों में हलचल देखने को मिल रही है, इसी के तहत बिहार में एनडीए गठबंधन को लेकर घमसान मचा हुआ है. वहीं बिहार के राजनीतिक माहौल में लगातार हो रही बयानबाजी अपने चरम पर है. वहीं एनडीए गठबंधन की पार्टी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी को विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने महागठबंधन में शामिल होने के न्यौता दिया है. 

Loading...

बता दें, हाल ही में नितीश कुमार की अगुवाई में एनडीए ने डिनर की पार्टी रखी थी जिसमें सभी दलों को बुलाया गया था लेकिन एनडीए गठबंधन की मुख्य पार्टी माने जाने वाली राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) प्रमुख और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा इस पार्टी में शामिल नहीं हुए थे जिसके बाद बिहार की एनडीए में भूचाल सा आ गया. 

वहीं इन सब के बीच मीडिया में ख़बरें चलने लगी कि उपेंद्र कुशवाहा एनडीए से नाराज है, हालाँकि इसके बाद ही उपेंद्र कुशवाहा ने अपने बयान में इन बातों का खंडन किया. बिहार एनडीए में आने लोकसभा चुनाव को लेकर सीटों के बंटवारे को लेकर अभी से खींचतान शुरू हो चुकी है. वहीं बिहार एनडीए के प्रमुख जेडीयू के नितीश कुमार ने अपने लिए बिहार में करीब 25 सीटों की मांग की है, जिसमें फिलहाल अभी कोई घोषणा नहीं हुई लेकिन एनडीए के कई नेताओं ने नितीश कुमार को बिहार एनडीए के चेहरे के रूप में स्वीकार करने से मना कर दिया है.  

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close