Main Slideदेश

डा. महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा- यहां का विधायक चोर निकल गया..

एसबीएसपी अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर कब क्या बोल दे शायद वे खुद भी नहीं जानते. उत्तर प्रदेश में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में जंग जारी है और इसका कारण राजभर के बोल वचन ही है. लगातार विवादित बयानों के बीच बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष डा. महेंद्र नाथ पांडेय ने एसबीएसपी विधायक को चोर बता दिया है. बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष ने वाराणसी में मंगलवार को अजगरा विधानसभा क्षेत्र के चोलापुर में पं. दीनदयाल उपाध्‍याय महाविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे जहा उनके साथ डेप्युटी सीएम दिनेश शर्मा भी थे और उन्होंने यहाँ ओपन संकायों का लोकार्पण भी किया.

Loading...

स्‍थानीय विधायक एसबीएसपी के कैलाश सोनकर की अनुपस्थिति इस दौरान चर्चा का विषय बनी हुई थी. तभी डॉ. पांडेय ने शिलापट्ट की ओर इशारा करते हुए कहा, ‘यहां का विधायक चोर निकल गया इसलिए उसका नाम इसमें नहीं लिखा गया है. यह बात डेप्‍युटी सीएम को भी बता दी है.’ फिर क्या था ये वीडियो सोशल मीडिया में जंगल की आग की तरह वायरल हो गया.

बाद में मीडिया से बातचीत में प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा कि विधायक पर लगे भ्रष्‍टाचार के आरोपों की जांच कराई जाएगी.वही जिला मुख्‍यालय पर सिर मुंडवा कर प्रदर्शन के जरिये लोगों ने विधायक कैलाश सोनकर के खिलाफ जंग छेड़ रखी है.आरोप है कि सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के नाम पर करोड़ों रुपये विधायक कैलाश सोनकर ने जनता से लुटे है.

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close