Main Slideउत्तर प्रदेशउत्तराखंडजम्मू कश्मीरट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारबड़ी खबरमध्य प्रदेशविदेशवीडियोसाहित्य

‘ब्रह्मास्त्र’ से पहले अचानक खास जगह पर पहुंची आलिया, एक रेप सीन में आईं थीं चर्चा में

नशे पर बने फिल्म उड़ता पंजाब के रेप सीन से चर्चा में आईं और बॉलीवु़ड में अपनी एक्टिंग और अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली आलिया भट्ट इन दिनों खास वजह से खबरों में हैं। उनको एक खास जगह पर देखा गया है। 

Loading...

आलिया यहां अपने बचपन से जुड़ी यादों को फिर ताजा करती दिखीं। दरअसल आलिया अपने उस स्कूल में पहुंची जहां से उन्होंने अपनी पढ़ाई की थी। आलिया स्कूल में एक इवेंट में चीफ ग्रेस्ट के तौर पर पहुंचीं। खास बात ये है कि काफी साल बाद अपने पुराने स्कूल जाने पर वो काफी खुश नजर आ रही थीं। 

वो अपनी स्कूल टीचर से भी मिलीं और वहां स्कूल के छात्रों से बात भी की। आलिया ने बताया की यहां आकर वो बेहद खुश हैं और उनकी बचपन की यादें ताजा हो गई हैं। आलिया बेहद खूबसूरत नजर आईं। उन्होंने ऑलिव हरे कलर का टी-शर्ट और और ब्राउन कलर की पेंट पहनी थी, जिसमें वो बेहद सुंदर और प्यारी दिखीं। 'ब्रह्मास्त्र' से पहले अचानक खास जगह पर पहुंची आलिया, एक रेप सीन में आईं थीं चर्चा में

आपको बता दें कि आलिया बॉलीवुड की ऐसी हीरोइन है जिन्होंने अपनी एक्टिंग से बहुत जल्दी नाम कमाया है। आलिया इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। वो जल्दी की रणवीर सिंह के साथ फिल्म गुली ब्वॉय में नजर आने वाली हैं। वहीं बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर के साथ उनकी ब्रह्मास्त्र फिल्म आने वाली है। इतना ही नहीं फिल्म मसान से लोगों को दिन जीतने वाले विकी कौशल के साथ भी आलिया की एक फिल्म आने वाली है जिसका नाम राजी है। राजी अगले साल मई मे रिलीज होगी।  

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close